किसानों की बात नहीं सुनती सरकार, हक मांंगों तो बरसाती है लाठियां- जयंत चौधरी
BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश

किसानों की बात नहीं सुनती सरकार, हक मांंगों तो बरसाती है लाठियां- जयंत चौधरी

Feb 28, 2021
Spread the love

 

मेरठ। पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में किसान महापंचायत की हवा तेज चल रही है आसपास के जिलों में किसान महापंचायत के सफलता के बाद अब मेरठ में किसानों की पंचायत रालोद द्वारा आयोजित की गई थी इसमें रालोद के नेता जयंत चौधरी शामिल हुए इसमें उन्‍होंने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार किसानों की बात नहीं सुनती है अगर हक मांगों तो लाठियां बरसाती है।
मवाना के गांव भैंसा में आयोजित पंचायत में  रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा दिल्ली में बैठी सरकार किसानों की बात नहीं मानती है हक मांगने पर लाठियां बरसाती है और झूठे मुकदमे कराती है जाति जाति में कुछ नहीं रखा है एकजुटता ही तरक्की के मार्ग खोलता है अपने 40 मिनट के संबोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार ही निशाने पर रहे
जयंत चौधरी ने कहा केंद्र में अडियल सरकार बैठी हुई है, जो किसानों की बात नहीं सुनती है प्रधानमंत्री ने सदन की गरिमा को भी शर्मसार कर दिया जहां हक मांगने वाले किसानों को ही आंदोलनजीवी बता दिया है अब भी साजिश कर सत्ता में बने रहने का प्रयास कर रहे हैं हक मांगने वालों पर लाठियां बरसाकर देशद्रोह बताया जाता है अब बहुत हो गया, ऐसे लोगों को सत्ता से दूर जाने का समय आ गया। तीनों कृषि कानून किसानों के लिए काले कानून हैं कुछ दिन में किसानों की जमीन हड़प ली जायेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *