किसानों पर अंग्रेजों से ज्यादा जुल्म कर रही है भाजपा सरकार-अरविंद केजरीवाल
BREAKING Delhi / NCR Firstbyte update

किसानों पर अंग्रेजों से ज्यादा जुल्म कर रही है भाजपा सरकार-अरविंद केजरीवाल

Feb 28, 2021
Spread the love
..पीएम एमएसपी का दावा कर रहे हैं, लेकिन कहां फसल उठान एमएसपी पर हो रहा है ?
..नये कृषि कानून किसानों के डेथ वारंट-केजरीवाल
..किसानों को आतंकवादी बताया जा रहा है, बेहद दुखद
..लाल किला कांड भाजपा ने ही कराया -केजरीवाल
मेरठ। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नये कृषि कानून को किसानों का डेथ वारंट बताते हुए कहा कि इतने जुल्म अंग्रेजों ने भी नहीं किये थे जितने भाजपा किसानों पर कर रही है। दिल्ली के बार्डर पर भीषण ठंड में भी बैठे हुए किसानों को आंतकवादी बताया जा रहा है, उन्हें आंदोलनजीवी कहा जा रहा है। देश के प्रधानमंत्री मोदी बराबर दोहरा रहे हैं कि एमएसपी था, एमएसपी है औऱ एमएसपी रहेगा। लेकिन यह कहां लागू है यह पता नहीं चल रहा। केजरीवाल ने कहा कि आज वह यूपी में हैं, वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूछना चाहेंगे कि यूपी की किस मंडी में एमएसपी पर फसल का उठान हो रहा है, यदि ऐसा है तो वह भी उस मंडी को देखना चाहेंगे।
मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल यहां किसान पंचायत को संबोधित कर रहे थे। भीड़ को देख उत्साहित अरविंद केजरीवाल ने यहां तक कह दिया कि 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान जो भी लाल किले पर हुआ वह सब भाजपा ने ही कराया है। भाजपा की केंद्र सरकार अपने अमीर दोस्तो के आठ लाख करोड़ रुपये माफ कर सकती है लेकिन किसानों के नहीं, कर्जे के बोझ तले दबे बड़ी संख्या में किसान आत्महत्या कर चुके हैं लेकिन सरकार के कान पर जूं नहीं रेग रही। दिल्ली बार्डर पर भी आंदोलन के दौरान ढाई सौ किसान शहीद हो चुके हैं लेकिन सरकार को उनकी परवाह नहीं हैं।
 सभा के दौरान हमारा किसान नेता कैसा हो..अरविंद केजरीवाल जैसा हो के नारे लगते रहे। भीड़ से संवाद स्थापित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि किसानों को आतंकवादी बताया जा रहा है, वह पूछना चाहते हैं कि यहां यह सारी भीड़ आतंकवादियों की है…भीड़ ने जवाब दिया…नही..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *