युवतियों के अंडर गारमेंट चोरी करने वाला विक्षिप्त युवक मेरठ में गिरफ्तार
मेरठ

युवतियों के अंडर गारमेंट चोरी करने वाला विक्षिप्त युवक मेरठ में गिरफ्तार

Mar 15, 2021
Spread the love
-तंदूरी रोटियों पर थूकने वाले पर लगी रासुका
-मानसिक दिवालियापन की मिसाल हैं ये घटनाएं
-समाज को घृणा के आधार पर बांटने की कोशिश
-युवतियों के अंडर गारमेंट चोरी करते हैं ये युवक
मेरठ। महंगी वस्तुओं की चोरी आपने देखी और सुनी होगी..कई चोरियों ऐसी भी रहीं जिसने लोगों की आंखे खोल दी..या फिर एकाएक ही उन पर यकीन नहीं हुआ लेकिन मेरठ में अजीबोगरीब चोरी का मामला सामने आया है। सोतीगंज के रहने वाले दो युवक युवतियों के अंडर गारमेंट चोरी करते थे। इनमें से एक गिरफ्तार कर लिया गया है तो दूसरा फरार बताया जा रहा है। मानसिक रूप से विकृत ये युवक अंडर गारमेंट चुरा कर क्या कहते होंगे..उसे यहां बया नहीं किया जा सकता। दूषित मानसिकता ही एक अन्य मामला तंदूरी रोटियो को बनाने के दौरान उन पर थूकने का है। मेरठ के नौशाद पर गिरफ्तारी के बाद अब रासुका लगाई जा रही है।
मेरठ के बाद गाजियाबाद में भी तंदूरी रोटियों पर थूक लगाने का मामला सामने आने के बाद वह दिन दूर नहीं जब शादी समारोह में मेहमान खाना खाते हुए सौ बार सोचेंगे। मानसिक रूप से विक्षिप्त इन युवकों ने समाज में पनप रही घर्णा को बढ़ाने का काम किया है।
आपको याद होगा वह मुस्लिम युवक जो एक  विवाह समारोह में तंदूरी रोटियों को बनाने के दौरान उन पर थूक रहा था। नौशाद नामक इस युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आज मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने मीडिया को इस बार में यह जानकारी दी ।
मेरठ के रोटियों पर थूक  लगाने के मामले के बाद गाजियाबाद के थाना भोजपुर इलाके के दौसा बंजारपुर में भी ऐसा ही नजारा देखने में आया। मानसिक रूप से विकृत मोहसीन तंदूरी रोटी बनाते हुए उन पर थूक लगाते एक वीडियो की पकड़ में आया है। वीडियो वायरल होने पर मोहसिन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
उधर मेरठ में युवतियों के अंडर  गारमेट चुराने के आऱोप में सोतीगंज निवासी फईम के बेटे रोमिन को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सोतीगंज का ही अक्कास फरार बताया जा रहा है। दोनोंं अंडर गारमेंट चुराने के लिये बाइक पर भागते हुए सीसीटीवी में कैद हो गये थे। जिसके आधार पर सदर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *