एक लाख का इनामी हत्याभियुक्त ओलंपियन पहलवान सुशील साथी समेत गिरफ्तार
BREAKING Delhi / NCR Sports

एक लाख का इनामी हत्याभियुक्त ओलंपियन पहलवान सुशील साथी समेत गिरफ्तार

May 23, 2021
Spread the love

 

-दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुआ था हत्याकांड

-बीस दिन से लगातार पुलिस को छका रहा था सुशील

-सुशील पर एक लाख तो साथी अजय पर 50 हजार का इनाम था घोषित

 

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से ओलंपियन सुशील कुमार व पुलिस की जो गतिविधियां नजर आ रही थी उसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा था कि अब वह ज्यादा दिन तक पुलिस की पकड़ से नहीं बच पायेगा। करीब बीस दिन तक पुलिस को छकाने के बाद अंतत पहलवान सुशील व साथी अजय को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया। बताया गया है कि उसे मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास से उस वक़्त गिरफ्तार किया, जब वे स्कूटी से अपने किसी साथी से मिलने जा रहे थे।

पिछले लगभग 20 से ज्यादा दिन से फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार पर पुलिस ने एक लाख व उसके साथी अजय पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और लोकल पुलिस की लगभग एक दर्जन टीम दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड और पंजाब में डेरा डाले हुए थीं। लेकिन जब जब पुलिस सुशील कुमार के नजदीक पहुंचती वह पहले ही भागने में कामयाब होता रहा। सूत्रों का कहना है कि सुशील लगातार सिम और मोबाइल फोन बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा था।

आपको याद होगा कि 4 और 5 मई की रात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों के बीच में झगड़ा हो गया था। सुशील ने अंधाधुंध फायरिंग कर सागर धनखड़ नाम के पहलवान को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस को जांच के दौरान एक वीडियो भी मिला था, जिसमें सुशील कुमार पिटाई करता हुआ नजर आ रहा था। गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस सुशील से पूछताछ कर यह पता लगाएगी कि आखिरकार वह फरारी के दौरान कहां-कहां रुका और उसके मददगार कौन रहे। इतना ही नहीं आखिरकार 4 और 5 मई की रात को किस बात पर झगड़ा हुआ और कौन-कौन लोग झगड़े में सुशील कुमार के साथ में शामिल थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *