छत्तीसगढ़ में युवक को थप्पड़ मारने वाले कलेक्टर रणबीर शर्मा पर एक्शन,सीएम ने हटाया
BREAKING Firstbyte update राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ में युवक को थप्पड़ मारने वाले कलेक्टर रणबीर शर्मा पर एक्शन,सीएम ने हटाया

May 23, 2021
Spread the love

 

-कुछ नौकरशाहों के दीमाग पर चढ़ी गर्मी

-खुद को अब समझने लगे हैं ‘खुदा’

-अगरतला में डीएम ने कमजोर पंडित को लगा दिया था थप्पड़

-शादी की परमिशन फाड़ कर परिजनों के मुंह पर दे मारी थी

-सूरजपुर के डीएम ने अपनी इगो शांत करने के लिये कराई पिटाई

-वीडियो वायरल हुआ तो अब जताया खेद, मांगी माफी

-मुख्यमंत्री ने दिये डीएम को बदलने के आदेश

-गौरव कुमार सिंह को बनाया सूरजपुर का नया डीएम

 

रायपुर। नौकरशाहों में स्वंय को खुदा या सर्वसर्वा समझने की प्रवृति बहुत तेजी से घर करती जा रही है। त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में डीएम को एक शादी समारोह में पंडित को थप्पड़ जड़ने की घटना के बाद अब छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में डीएम रणबीर शर्मा ने चेकिंग के दौरान युवक को न सिर्फ थप्पड़ जड़ दिया बल्कि उसकी पुलिस से  पिटाई भी कराई। वीडियो वायरल हुआ तो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को हरकत में आना पड़ा। बदमिजाज रणबीर को सूरजपुर से तत्काल हटा दिया गया है। रणबीर की जगह गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर का नया जिलाकलेक्टर नियुक्त किया गया है।

आपको याद होगा अगरतला का वह डीएम जिसने एक विवाह समारोह में जबरन घुस कर सभी को वहां से खदेड़ दिया था। कमजोर पंडित को भी चांटा रसीद कर दिया था। इतना ही नहीं डीएम ने वह परमिशन भी फाड़ कर महिला के मुंह पर उड़ा दी थी जो जिला प्रशासन ने दी थी। यह सारा ड्रामा लाकडाउन के दौरान गाइडलाइन का उल्लंघन करने के नाम पर हुआ था। अब ताजा मामला छत्तीसगढ़ का है। जिस युवक को थप्पड़ व लाठियां मारी गयी उसकी पहचान अमन मित्तल के रूप में हुई है। लाकडाउन के कथित उल्लघंन का मामला भी उसके खिलाफ दर्ज किया गया है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वह बकायदा मास्क लगाये नजर आ रहा है। उसे जब डीएम ने रोका तो उसने एक कागज दिखाने की कोशिश की, जिस पर डीएम ने उसका मोबाइल लिया और जमीन पर जोर से पटक दिया। इतने पर ही नौकरशाह का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो युवक को थप्पड़ रसीद कर दिया। फिर पुलिस से उसे लाठी लगाने के लिये कहा।

 

इसका वीडियो वायरल होने पर बैक फुट पर डीएम रणबीर को आना पड़ा, डीएम ने खेद जताते हुए माफी मांगी लेकिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने डीएम को बदलने के आदेश जारी कर दिये। इस आशय का एक ट्वीट भी मुख्यमंत्री ने किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *