थाने में रो रहा ओलंपियन सुशील, गैंगस्टर से संबंधों पर साधी चुप्पी
BREAKING Exclusive Firstbyte update

थाने में रो रहा ओलंपियन सुशील, गैंगस्टर से संबंधों पर साधी चुप्पी

May 26, 2021
Spread the love

 

-सागर धनखड़ को उतार कर अर्श से फर्श पर आया

-थाने में फूट फूट कर रो रहा है रेसलर

-पांच घंटे की पूछताछ में सहयोग नहीं दे रहा

-अन्य आरोपियों के साथ बैठा कर होगी अब पूछताछ

-गैंगस्टर से संबंधों के नाम पर साध रहा है चुप्पी

नई दिल्ली। आवेश में आकर सागर धनखड़ को मौत के घाट उतारने के आरोपी ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार अब अपने किये पर पछता रहा है। पूछताछ के दौरान बिलखते पहलवान को देखकर तो यही कहा जा रहा है। क्राइम ब्रांच के अफसरों का कहना है कि जांच में  पहलवाल सुशील  बिल्कुल भी सहयोग नहीं दे रहा है। पांच घंटे की पूछताछ के दौरान वह अपने गैंगस्टर के साथ संबंधों को लेकर पूर्णत खामोशी की चादर ओढ़े है। अब ताजे हालात को देखते हुए चार अन्य आरोपियों  को सामने बैठाकर रेसलर से पूछताछ की जायेगी। संभवना है कि तब पहलवान और गैंगस्टर के संबंधों के खुलासे पर मोहर लग जाये।

बताया जा रहा है कि ओलंपियन व पदमश्री पदक विजेता पहलवान सुशील दिल्ली के माडल टाउन थाने की हवालात में फर्श पर बैठा दहाड़े मार रहा है। कभी देश व तमाम लोगों की आंखों का तारा बना सुशील सभी की आंखों की किरकिरी बन गया है। रेलवे ने भी गिरफ्तारी के बाद सुशील को निलंबित कर दिया है। थाने में उसे बताया गया है कि बैंच भी मयस्सर नहीं हैं। अर्श से फर्श पर आने में पदमश्री विजेता को ज्यादा दिन नहीं लगे। कहते हैं कि जब प्रसिद्धी और ताकत आते है तो बहुत कम लोग ही इसे संभाल पाते हैं। पहलवान सुशील इस कहावत का जीता जाता उदाहरण है।

दिल्ली पुलिस ने सागर हत्याकांड में काला असौदा- नीरज बवाना गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनमें भूपेंद्र,  मोहित, गुलाब व मंजीत ने हत्याकांड व रची गयी साजिश का पूछताछ में खुलासा किया है। अब तक इस हत्याकांड में पुलिस सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *