गाजीपुर बार्डर पर किसान व भाजपाई आपस में भिड़े, मारपीट व वाहनों पर पथराव
BREAKING Delhi / NCR

गाजीपुर बार्डर पर किसान व भाजपाई आपस में भिड़े, मारपीट व वाहनों पर पथराव

Jun 30, 2021
Spread the love

 

पिछले सात माह से धरनारत हैं किसान

दोनों का एकदूसरे पर मारपीट व पथराव का आरोप

नेता के स्वागत के लिये पहुंचे थे भाजपा कार्यकर्ता

किसान विरोध नारे लगाने का आरोप

नई दिल्ली। दिल्ली की सीमा गाजीपुर बार्डर पर आज किसान व भाजपा कार्यकर्ता आमने सामने आ गये। यहां दोनों गुटों पर जमकर मारपीट हुई, वाहनों में भी तोड़फोड़ व पथराव किया गया। दोनों ही पक्षों ने इस घटना के लिये एकदूसरे को जिम्मेदार बताया है। दरअसल, सुबह 10 बजे करीब बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता बीजेपी नेता अमित वाल्मीकि के स्वागत में आंदोलन स्थल के पास मौजूद थे, ढोल नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया जा रहा था। किसानों ने भी इस पर आपत्ति जताई और उनको काले झंडे दिखाना शुरू कर दिए। इस पर दोनों गुटों की बीच मारपीट शुरू हो गई।

बीजेपी नेता रनिता सिंह महानगर उपाध्यक्ष ने बताया कि भाजपा नेता अमित वाल्मीकि के स्वागत में वे शांतिपूर्ण खड़े हुए थे। उसी दौरान टिकैत के समर्थक हथियार लेकर आए और मारपीट की। जिससे कई महिलाएं भी चोटिल हो गईं हैं। वहीं किसानों का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता आंदोलन स्थल पहुंच कर किसानों के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। उन्हें रोका गया तो उन्होंने मारपीट व तोड़फोड़ शुरू कर दी।

 

गाजियाबाद इंदिरापुरम के सीओ अंशु जैन ने बताया, बॉर्डर पर धरना पहले से ही चल रहा है। बीजेपी के एक नेता का काफिला आंदोलन स्थल से गुजर रहा था, उन्ही के स्वागत में कुछ कार्यकर्ता यहां मौजूद थे। किसानों और उनके बीच ये विवाद हुआ. एक दो गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *