कांग्रेस, एनसीपी के बीच विवाद, महाविकास अघाड़ी खतरे में,
Firstbyte update राष्ट्रीय

कांग्रेस, एनसीपी के बीच विवाद, महाविकास अघाड़ी खतरे में,

Jul 16, 2021
Spread the love

मुंबई  :- कांग्रेस और ncp के बीच तकरार लगातार बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने एक बार फिर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी चीफ शरद पवार को लेकर विवादित टिप्पणी की है। पटोले ने शरद पवार को महाविकास अघाड़ी सरकार का रिमोट कंट्रोल बता दिया।

पटोले ने कहा, ‘हम किसी बड़े नेता के खिलाफ टिप्पणी नहीं करते हैं, किसी को भी हमारे बारे में बयान देने से पहले अपनी पार्टी को देखने की जरूरत है।’ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के इस बयान के बाद एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस और एनसीपी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि, इससे पहले भी पटोले के बयान पर शरद पवार, नवाब मलिक और संजय राउत ऐसी चर्चाओं को खारिज कर चुके हैं।

इसके बाद नाना पटोले का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे कहते हुए नजर आ रहे थे कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मुझ पर नजर बनाए हुए हैं। इसी कार्यक्रम में नाना ने पार्टी कार्यकर्ताओं से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता अजित पवार के स्थान पर ‘अपने आदमी’ को पुणे का प्रभारी मंत्री बनाने की बात कही थी नाना पटोले ने कुछ दिन पहले अकेले, अपने दम पर चुनाव लड़ने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि 2024 में कांग्रेस पार्टी अपने दम पर महाराष्ट्र में अपनी सत्ता लाएगी इस पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि सभी को अपनी पार्टी का विस्तार करने का अधिकार है। इसलिए नाना पटोले ने जो कहा उसमें कुछ भी गलत नहीं है। उनके बयान का मतलब यह नहीं है कि महाविकास अघाड़ी सरकार खतरे में है। महाविकास अघाड़ी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *