मेरठ वन- बिल्डर की वादा खिलाफी से तंग वाशिंदों ने आफिस पर डाला ताला, निर्माण रूकवाया
उत्तर प्रदेश मेरठ

मेरठ वन- बिल्डर की वादा खिलाफी से तंग वाशिंदों ने आफिस पर डाला ताला, निर्माण रूकवाया

Aug 28, 2021
Spread the love

निर्माण के दौरान दिया सर्विस लेन बनाने का वादा

बिल्रडर ने खूब लोकलुभावन वादे किये लेकिन पूरा एक न किया

वाशिंदों ने कामर्शिलय काम्पेलक्स का निर्माण भी रूकवाया

मकान लेने वाले खुद का पा रहे बिल्डर के हाथों ठगा 

मेरठ। दिल्ली देहरादून बाईपास स्थित मेरठ वन अल्फाकॉर्प कॉलोनी में बिल्डर की वादा खिलाफी से नाराज निवासियों ने शनिवार को कंपनी के ऑफिस में जमकर हंगामा किया। उन्होंने कॉलोनी के सेल्स ऑफिस पर ताला जड़ते हुए पूरे स्टाफ को बाहर निकाल दिया। साथ ही कॉलोनी के बाहर चल रहे कमर्शियल काम्पलेक्स M1 सेंटर का काम रुकवाते हुए अपनी मांग पूरी न होने तक कॉलोनी के स्टाफ को काम न करने देने की चेतावनी दी है।

कॉलोनी निवासी रिटायर्ड डिप्टी एस पी धुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि वर्ष 2015 में कॉलोनी में फ्लैट खरीदते समय बिल्डर ने यहां रहने वाले सभी निवासियों को कॉलोनी के बाहर सर्विस रोड बनाने का आश्वासन दिया था, लेकिन आज तक भी यह वादा पूरा नहीं किया गया। कॉलोनी के बाहर सर्विस रोड न होने से अब तक सड़क हादसों में एक दर्जन से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। वहीं कॉलोनी में बिल्डर द्वारा अलग से पावर ग्रिड का इंतजाम न करके कॉलोनीवासियों को ऊंचे दामों पर बिजली सप्लाई दी जा रही है। इसी के साथ साथ सीवर ट्रीटमेंट प्लान, स्ट्रीट लाइट और अन्य कई समस्याओं से भी कॉलोनी के निवासी जूझ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इस मामले में डीएम से लेकर कमिश्नर तक से शिकायत की गई। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिसके चलते शनिवार को कॉलोनी के निवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। कॉलोनी के निवासियों ने कॉलोनी के सेल्स ऑफिस के स्टाफ को बाहर निकालते हुए वहां ताला लगवा दिया। इसी के साथ कॉलोनी के बाहर बिल्डर द्वारा बनवाए जा रहे काम्प्लेक्स का काम भी रुकवा दिया। कॉलोनीवासियों ने जमकर हंगामा करते हुए अपनी मांग पूरी ना होने तक बिल्डर के स्टाफ को काम ना करने देने की चेतावनी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *