मेरे साथ सेल्फी लेना गुनाह है तो मुझे सजा मिले-प्रियंका
BREAKING उत्तर प्रदेश

मेरे साथ सेल्फी लेना गुनाह है तो मुझे सजा मिले-प्रियंका

Oct 21, 2021
Spread the love

आगरा। आगरा जाने के दौरान रोकने के लिये तैनात महिला पुलिस कर्मियों द्वारा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेना विवाद का कारण बन गया है। लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ने सम्बंधित पुलिसकर्मियों के ख़िलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। इस पर आज प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि यदि उनके साथ सेल्फी लेना गुनाह है तो इसकी सजा मुझे मिलनी चाहिये। दरअसल, प्रियंका गांधी बुधवार को आगरा में पुलिस हिरासत में मारे गए अरुण वाल्मिकी के परिवार से मिलने जा रही थीं। पुलिस ने उनके काफिले को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रोक लिया था। इस दौरान वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी ली।

सेल्फी को लेकर पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की खबर के बाद प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को आड़े हाथ लिया है। प्रियंका ने एक ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “खबर आ रही है कि इस तस्वीर से योगी जी इतने व्यथित हो गए कि इन महिला पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही करना चाहते हैं. अगर मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे मिले, इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का कैरियर ख़राब करना सरकार को शोभा नहीं देता.”


उधर, देर रात आगरा पहुंची प्रियंका गांधी ने अरुण के परिजनों से मुलाकात कर आर्थिक मदद के रूप में उन्हें 30 लाख रुपये देने का एलान किया है। इस दौरान प्रियंका ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इस सदी में किसी के साथ ऐसा भी हो सकता है। उन्होंने मुझे बताया है कि वाल्मीकि समुदाय के 17-18 लोगों को अलग-अलग जगहों से उठाकर थाने ले जाया गया और फिर उन्हें बेरहमी से पीटा गया। अरुण को उसकी पत्नी के सामने ही पीटा गया। रात करीब 2 बजे उसके भाई उससे मिले और वह ठीक था। करीब 2.30 बजे उन्हें बताया गया कि वह मर चुका है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *