अब पिता ने कहा- बेटे समीर वानखेड़े का निकाहनामा सही, लेकिन हम सब हैं हिंदू
BREAKING Firstbyte update राष्ट्रीय

अब पिता ने कहा- बेटे समीर वानखेड़े का निकाहनामा सही, लेकिन हम सब हैं हिंदू

Oct 27, 2021
Spread the love
  • नवाब मलिक के दावों ने खोली समीर वानखेड़े की पोल
  • सभी आरोपों से समीर ने झाड़ा था पल्ला लेकिन अब हालात बदले
  • आर्यन ड्रग्स मामले की कर रहे हैं जांच समीर
  • दाऊद मेरी पत्नी ने लिखाया होगा, मैने नहीं-समीर के पिता
  • निकाहनामा पर सही होने की पिता ने की पुष्टि

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा एक के बाद एक लगाये गये आरोपों से पर्दा उठने लगा है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के पिता ने आज स्वीकार कर लिया कि निकाहनामा सच है लेकिन हम सभी हिंदू हैं, मैं, मेरा बेटा और बेटी एक छोटा परिवार है और हम सब हिंदू हैं, उनकी पत्नी मुस्लिम थी।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की पहली शादी का निकाहनामा जारी करते हुए दावा किया है कि ‘7 दिसंबर 2006 को गुरुवार की रात 8 बजे लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में समीर दाऊद वानखेड़े और शबाना कुरैशी का निकाह हुआ था मेहर की रकम 33 हजार थी। गवाह नंबर 2 अजीज खान समीर वानखेड़े की बड़ी बहन थी।

नाम के साथ दाउद लिखे जाने के बारे में समीर के पिता ने कहा कि वह ऊर्दू नहीं जानते, यह उनकी मुस्लिम पत्नी ने लिखा होगा। मेरा नाम द्यानदेव है, दाऊद नहीं। शायद मेरी पत्नी ने शादी के लिए दाऊद लिखा होगा। मैंने कुछ नहीं छुपाया. मैं जन्म से हिंदू हूं। नवाब मलिक ने समीर व शबाना का निकाहनामा सार्वजनिक करते हुए समीर के मुस्लिम होने, अपनी पहचान छिपाने व फर्जी जातिप्रमाण पत्र के जरिये किसी अन्य का हक मारने का आरोप समीर वानखेड़े पर लगाया है। बता दें कि समीर वानखेड़े आर्यन ड्रग्स मामले की जांच कर रहे हैं। क्रूज पर मारी गयी रेड, हिरासत, गिरफ्तारी आदि तमाम पर नवाब मलिक ने एक के बाद एक वीडियो जारी कर गंभीर सवाल खड़े किये हैं। इन सभी आरोपों को समीर ने पुरानी खुंदक के तहत साजिश बताया था लेकिन अब बड़ी तेजी से उनके दावों की सच्चाई हवा में उड़ती नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *