आर्यन खान केस से हटाने पर समीर वानखेड़े ने दी पहली प्रतिक्रिया
BREAKING Latest राष्ट्रीय

आर्यन खान केस से हटाने पर समीर वानखेड़े ने दी पहली प्रतिक्रिया

Nov 5, 2021
Spread the love

आर्यन खान ड्रग्स केस समेत कुल छह केसों की जांच अब एनसीबी के मुंबई जोनल आफिस से हटा ली गई है। यह जांच अब दिल्ली की टीम करेगी। ऐसे में जहां जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगातार हमले कर रहे महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने प्रतिक्रिया दी है तो समीर वानखेड़े ने भी अपना बचाव किया है। समीर वानखेड़े की यह पहली प्रतिक्रिया है। 

समीर वानखेड़े ने कहा, “मुझे जांच से नहीं हटाया गया है. अदालत में मेरी रिट याचिका थी कि मामले की जांच किसी केंद्रीय एजेंसी से कराई जाए. आर्यन खान और समीर खान मामले की जांच दिल्ली एनसीबी की एसआईटी कर रही है। यह दिल्ली और मुंबई की एनसीबी टीमों के बीच को-ऑर्डिनेशन है.” । बता दें कि समीर खान महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के दामाद हैं, जिनके केस की जांच भी समीर वानखेड़े कर रहे थे। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक ने वानखेड़े पर वसूली सहित कई आरोप लगाए थे।

समीर वानखेड़े को केसों से हटाने को लेकर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा, “समीर वानखेड़े से आर्यन खान केस के साथ पांच और केस वापस ले लिए गए हैं। ऐसे 26 केस हैं, जिनकी जांच की जरुरत है। यह तो बस शुरुआत है… इस सिस्टम को साफ करने के लिए अभी बहुत कुछ करने की जरुरत है और हम यह करेंगे.”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *