कैराना पहुंच योगी ने कहा-उनके  लिये पलायन या दंगा चुनावी मुद्दा नहीं
BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश

कैराना पहुंच योगी ने कहा-उनके लिये पलायन या दंगा चुनावी मुद्दा नहीं

Nov 8, 2021
Spread the love
  • पहले सरकारें नौकरी चेहरा देख कर देती थीं- योगी
  • पलायन करने वालों के परिजनों से भी मिले योगी
  • पहले चेहरे देख कर सरकारी नौकरी दी जाती थी
  • अपराधियों की गोली व्यापारी को नहीं, बल्कि उन्हें ही लग रही

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि मुजफ्फरनगर का दंगा रहा हो या कैराना का पलायन. हमारे लिए ये चुनावी मुद्दा नहीं है हमारे लिए लोगों की सुरक्षा महत्वपूर्ण है। पिछली सरकार के राजनीतिक अपराधीकरण के लोग शिकार हुए लोग अब बिना डरे अपने पूर्वजों की जमीन पर रहें।

योगी आदित्यनाथ आज कैराना में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान योगी ने कहा कि आज किसी माफिया या गुंडे ने अगर किसी व्यापारी पर गोली चलाई तो वो गोली व्यापारी पर तो नहीं लगी लेकिन उल्टी गोली उसके सीने में जरूर लगेगी। कुछ लोग वोट के लिए मुजफ्फरनगर नगर दंगाइयों और कैराना के आरोपियों को प्रोत्साहित करते थे। पहले लोग मंदिर जाने में संकोच करते थे लेकिन आज वो इतना बड़ा टीका लगा रहे मानों सबसे बड़े हिन्दू यही हैं। रैली से पूर्व योगी आदित्यनाथ ने कैराना में उन लोगों से भी मुलाकात की जो पूर्व में यहां से अनिष्ट की आशंका से पलायन कर गये थे। योगी ने कहा कि अब उन्हें डरने की जरूरत नहीं है।

सीएम ने कहा कि प्रदेश में सरकार कैसे चलनी चाहिए वो 4.5 साल में दिखा दिया। पहले सरकारें नौकरी चेहरा देख कर देती थीं लेकिन आज ऐसा नहीं है। पहले हमारे नेताओं पर मुकदमे दर्ज किये जाते थे। बाबू हुकुम सिंह जैसे बड़े नेता को भी नहीं छोड़ा था। अगर नौजवानों को नौकरी की बात आती थी तो पूरा परिवार वसूली के लिए निकल जाता था।

कैराना के मंच से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आयुष्मान योजना के तहत लाभार्थियों को गोल्डन कार्ड वितरित किया। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री आवास योजना और राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत लाभार्थियों को चेक व चाबी सौंपी। योगी आदित्यनाथ ने 114 महत्वपूर्ण परियोजनाओं का लोकार्पण का शिलान्यास भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *