डीपी यादव बाइज्जत बरी, समर्थकों ने बताया सत्य की जीत
मेरठ

डीपी यादव बाइज्जत बरी, समर्थकों ने बताया सत्य की जीत

Nov 10, 2021
Spread the love

मेरठ। राष्ट्रीय परिवर्तन दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री डी पी यादव को उत्तराखंड उच्च न्यायालय द्वारा बाइज्जत बरी करने पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। राष्ट्रीय परिवर्तन दल के युवा पश्चिम उत्तर प्रदेश अध्यक्ष विवेक काजला ने बताया कि यह इंसाफ की जीत है और डी पी यादव जैसे गरीब मजलुमो और शोषितों की रहनुमाई करने वाली शख्शियत की जीत सर्वसमाज की जीत है।
न्यायालय से बरी होने के बाद हुई सभा में विवेक काजला ने कहा कि डी पी यादव का समस्त जीवन वंचितों को उनका अधिकार दिलाने के संघर्ष में गुजरा है। पूर्व में उन पर लगे आरोप भी उसी परिपाटी की देन हैं परन्तु इंसाफ देर से भले ही होता हो मगर होता जरूर है, आज का उत्तराखंड उच्च न्यायालय का फैसला इतिहास के स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा।
राष्ट्रीय परिवर्तन दल को इस फैसले ने नई ऊर्जा प्रदान की है तथा आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय परिवर्तन दल अपनी पूर्ण शक्ति के साथ न्याय की अपनी यात्रा को अपने अंजाम तक पहुचाने का काम करेगा।
इस मौके पर दल के पश्चिम महामंत्री अमरपाल रोहटा, उपाध्यक्ष संदीप चौधरी,सरदार गुरजीत सिंह गुमान,दीपक यादव,हर्ष पाठक,प्रदीप चौधरी, हरविंदर सिंह,अमित चौधरी, गौरव राठी,आशिष त्यागी,विजय शर्मा,भूपेंद्र शर्मा,राकेश ठाकुर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *