कंगना के पक्ष में उतरी भाजपा, लेकिन भाजपा नेता ने  कह दी यह बात
BREAKING Exclusive

कंगना के पक्ष में उतरी भाजपा, लेकिन भाजपा नेता ने कह दी यह बात

Nov 12, 2021
Spread the love

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के पक्ष में भाजपा ने भले ही कमर कस ली हो लेकिन भाजपा दिल्ली के ही प्रवीन शंकर कपूर ने इस बयान को स्वतंत्रता सेनानियों के त्याग का अपमान बताया है। वहीं इससे पहले वरूण गांधी कह चुके हैं कि कंगना रनौत का यह पागलपन है या फिर देशद्रोह।

प्रवीण शंकर कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा, “एक स्वतंत्रता सैनानी पिता का पुत्र होने एवं स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार से आने का कारण #KangnaRanaut के द्वारा भारत की आजादी को भीख मे मिली आजादी कहना मुझे आजादी का सबसे बड़ा दुरुपयोग एवं स्वतंत्रता सेनानियों के त्याग का अपमान लगता है.  काश भारत की न्याय व्यवस्था संज्ञान ले.”

दरअसल, कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल पर कहा है कि भारत को ‘‘1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी’’ और ‘‘जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली’’ । यानी जब नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई। अपने इसी तरह के विवादित बयान देकर कंगना हमेशा विवाद व सुर्खी में बनी रहती है। हाल ही में कंगना को पदम पुरस्कार से भी नवाजा गया है।

आम आदमी पार्टी ने मुंबई पुलिस में आवेदन दाखिल कर कंगना के खिलाफ ‘राजद्रोह पूर्ण और भड़काऊ’ बयान के लिए मामला दर्ज करने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *