BREAKING Delhi / NCR राष्ट्रीय

मंत्री जी मुस्करा रहे हैं, लोग उनके पांव धो रहे हैं

Nov 16, 2021
Spread the love

विवादों में अकसर रहने वाले हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज एक बार फिर से चर्चा में हैं। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की दो तस्वीरों को लेकर इस बार विवाद खड़ा हो गया है। विपक्ष इन तस्वीरों को लेकर मंत्री पर निशाना साध रहा है। जिन तस्वीरों को लेकर विवाद हो रहा है उनमें से एक तस्वीर में कुछ लोग सोफे पर बैठे विज के पांव धोते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में यही लोग मंत्री के सामने खाने की मेज पर अनेकों प्रकार के व्यंजनों के साथ हाथ जोडे़ खड़े हैं।

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्रोई ने ये फोटो शेयर करते हुए अनिल विज पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट किया, ”ये महाशय तो भाजपा के मंत्री हैं. अंधेर नगरी चौपट राज, मत भूलो एक दिन नहीं रहेगा ये तख़्तो ताज! कभी टंकियों पर उछलकूद करने वाले वोट देने वाली जनता का मान-सम्मान सब भूल गए आज! घमंड में रावण का भी हो गया था नाश, ये बात सुन लो मेरी आज.”

अनिल विज की फोटो को लेकर हुआ बबाल

कुलदीप बिश्नोई ने हरियाणा सरकार के मंत्री विज को लगातार कई ट्वीट कर निशाने पर लिया है. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”कंगना के बाद इन पैर धोने वालों को भी पद्मश्री मिलना चाहिए.”। इसी फोटो पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टूटेजा ने निशाना साधा है.  उन्होंने मंत्री अनिल विज व फोटो में मौजूद लोगों पर कटाक्ष किया और कहा कि ”वह हैरान हैं कि आज भी इस प्रकार के लोग हैं जो भगवान की तरह किसी व्यक्ति के पांव धो रहे हैं और खाने की मेज पर सैंकडों प्रकार का खाना लगाकर हाथ जोड़े खड़े हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *