UP Election: शाह देखेंगे ब्रज-पश्चिम, गोरखपुर-कानपुर संभालेंगे नड्डा, भाजपा ने बनाया बूथ जीतने का ‘ब्लूप्रिंट’
BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश

UP Election: शाह देखेंगे ब्रज-पश्चिम, गोरखपुर-कानपुर संभालेंगे नड्डा, भाजपा ने बनाया बूथ जीतने का ‘ब्लूप्रिंट’

Nov 18, 2021
Spread the love

नई दिल्ली। यूपी विधानसभा चुनाव के लिये भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। पार्टी हर उस पहलू पर नजर लगाये हुए हैं जिससे उसका दोबारा से सत्ता में आना संभव हो सके। इसके लिये रोज नई रणनीति बनायी जा रही है। इसी तरह गुरुवार को हुई बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, बीएल संतोष, धर्मेंद्र प्रधान, सुनील बंसल, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, यूपी प्रभारी  राधा मोहन सिंह और कर्मवीर सिंह शामिल हुए। यूपी चुनाव में प्रचार और चुनाव मैनेजमेंट को लेकर बैठक में रणनीति बनाई गई।

इस बैठक में एक फैसला हुआ कि बूथ अध्यक्षों की बैठकों के लिए क्षेत्रवार प्रभारी नियुक्त किए जाएं। गोरखपुर और कानपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों की बैठकों के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद प्रभार संभालेंगे। काशी और अवध क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों की कमान राजनाथ सिंह संभालेंगे। ब्रज और पश्चिम क्षेत्र का प्रभार गृह मंत्री अमित शाह खुद देखेंगे और क्षेत्रों के बूथ अध्यक्षों की बैठकें लेंगे. इन बैठकों के ज़रिए हर बूथ को जीतने का मंत्र ये बड़े नेता बूथ अध्यक्षों को देंगे।

यूपी को लेकर भाजपा का खास फोकस है। इसी को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 और 23 नवंबर को यूपी के दौरे पर जाएंगे। वहां वह कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। 22 नवंबर को वह गोरखपुर में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वहीं 23 नवंबर को कानपुर में बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन होगा। 22 नवंबर की रात नड्डा लखनऊ में रुकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *