जैकलीन फर्नाडिंस को ईडी ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका
BREAKING Firstbyte update राष्ट्रीय

जैकलीन फर्नाडिंस को ईडी ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका

Dec 5, 2021
Spread the love

दो सौ करोड़ रुपये के एक्सटार्शन मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की परेशानी कम होती नजर नहीं आ रही हैं। शो के लिये विदेश जा रही जैकलीन को प्रवर्तन निदेशालय ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया। जैकलीन को हिरासत में नही लिया गया है लेकिन लुक आउट सर्कुलर जारी होने के कारण वह देश से बाहर नहीं जा सकती।

दरअसल, ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि ठग ने जैकलीन फर्नांडिस को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के महंगे तोहफे भेजे थे। ईडी ने अपनी पहली चार्जशीट में सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ रुपये के एक्सटॉर्शन मामले में मुख्य आरोपी बताया था। जैकलीन फर्नांडिस के अलावा डांसर नोरा फतेही का नाम भी चार्जशीट में शामिल है। इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी, अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और छह अन्य के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की चार्जशीट पर शनिवार को संज्ञान लिया  था।

एडिशनल सेशन जज प्रवीण सिंह ने अंतिम रिपोर्ट पर नोटिस लिया और ईडी को मामले में सभी आरोपियों को इसकी कॉपी देने का निर्देश दिया। चार्जशीट चंद्रशेखर, पॉल और दीपक रमनानी, प्रदीप रमनानी, कमलेश कोठारी और अवतार सिंह कोचर समेत अन्य लोगों के खिलाफ दाखिल किया गया है। अदालत के सूत्रों के अनुसार, चार्जशीट करीब 7,000 पन्नों की है। सभी आरोपी अभी न्यायिक हिरासत में हैं. अदालत ने मामले पर अगली सुनवाई के लिए 23 दिसंबर की तारीख तय की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *