BREAKING Exclusive Latest उत्तर प्रदेश

योगी का ऐसा अंदाज…देखा है कभी !

Dec 17, 2021
Spread the love

यूपी के मुख्यमंत्री का अंदाज यूं तो हमेशा ही चर्चा में रहता है लेकिन आज विधानसभा के अंतिम सत्र को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए प्रदेश की जनता की नब्ज पर जिस तरह हाथ रखा ,उसने विपक्ष में खलबली जरूर मचा दी है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि इस देश को न साम्यवाद चाहिए और न समाजवाद चाहिए, इस देश को केवल राम राज्‍य चाहिए।

आदित्‍यनाथ ने कहा कि ‘आज के युग का जो सबसे बड़ा अंधविश्वास है, वह समाजवाद है और इसके कई बहुरुपिया ब्रांड हैं.’। उन्होंने सवाल किया कि कैराना कांधला से पलायन क्यों हुआ ? जब माफियाओं के घर पर बुलडोजर चलता है तो इन नेताओं के पेट में दर्द होता है, आज प्रदेश में भय का माहौल खत्म हो चुका है।

योगी ने कहा कि ”परिवारवादी समाजवाद, माफिया वादी समाजवाद, अराजकतावादी समाजवाद, दंगा वादी समाजवाद, आतंकवादी समाजवाद, ये सभी जो बहुरुपिये ब्रांड हैं, प्रदेश की जनता भी इस चीज को मानने लग गई है कि समाजवाद एक रेड अलर्ट है और इस रेड अलर्ट से अब मुक्ति मिलनी ही चाहिए.”

मुख्यमंत्री ने कहा, ”हम लोगों ने पहले ही कहा कि इस देश को न साम्यवाद चाहिए, इस देश को न समाजवाद चाहिए, इस देश को केवल राम राज्‍य चाहिए और उत्तर प्रदेश को राम राज्य ही चाहिए. राम राज्य का मतलब जो सार्वकालिक है, सार्वदेशिक है और सार्वभौमिक है और काल परिस्थिति से प्रभावित शाश्वत है, वही राम राज्‍य है.” 

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1471743087017742338

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *