BREAKING उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय

मोदी की रैली के दौरान कार में तोड़फोड़,आग लगाने वाले पांच सपाई गिरफ्तार, निष्कासित

Dec 29, 2021
Spread the love
  • रैली के दौरान खुद ही कार में की थी तोड़फोड़
  • कार पर लगा हुआ था भाजपा का झंडा
  • कार में आग लगाने की भी की गई थी कोशिश
  • कार मालिक ने खुद बनाई वीडियो और कर दी वायरल
  • घटना के पीछे अशांति फैलाने की नीयत रही

पीएम नरेंद्र मोदी की कानपुर रैली के दौरान दंगे की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने पांच सपाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। बकौल पुलिस इन लोगों ने अशांति फैलाने की नीयत से कार में तोड़फोड़ व आगजनी की घटना की थी। गिरफ्तारी के तुरंत बाद ही सपा ने एक्शन लेते हुए सचिन केसरवानी, अंकुर पटेल,अंकेश यादव, सुकांत शर्मा और सुशील राजपूत को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।  

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी का मंगलवार को कानपुर में काफिला गुजरने के बाद नौबस्ता थाना क्षेत्र के हमीरपुर जाने वाली सड़क पर उनका पुतला फूंककर भाजपा का झंडा लगी कार में तोड़फोड़ करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस का कहना है कि कार में जानबूझकर तोड़फोड़ की गई, ताकि इससे एक राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं में भय पैदा किया जा सके। पुलिस ने इनके अलावा
कार UP 85 AK 6774 के मालिक अंकुर पटेल को भी गिरफ्तार कर लिया है। अंकुर पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का सचिव रहा है।

कार मालिक अंकुर पटेल ने एक साजिश के तहत अपनी कार को तुड़वाया था। तोड़फोड़ की वीडियो खुद अंकुर पटेल बना रहा था। पुलिस की धरपकड़ तेज होते ही अंकुर ने अपने मोबाइल से वीडियो भी डिलीट कर दिया। पुलिस ने उसके मोबाइल को सीज कर फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेज दिया है। उधर, कानपुर पुलिस कमिश्नर का कहना है कि प्रधानमंत्री दौरे के दौरान एक साजिश के तहत राजनीतिक पार्टी का झंडा लगाकर दूसरे राजनीतिक पार्टी के लोगों के द्वारा लोगों को भयभीत करने अशांति फैलाने की नीयत से इस घटना को अंजाम दिया गया था। ऐसी घटनाओं पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *