BREAKING Latest राष्ट्रीय

कांग्रेस ने रैली रद्द की वजह खाली कुर्सियां बतायी तो भाजपा बोली हार का डर सता रहा कांग्रेस को

Jan 5, 2022
Spread the love
  • भाजपा का चुनाव प्रचार पंजाब से निकल देश में फैला
  • फिरोजपुर के एसएसपी को किया गया निलंबित
  • अमित शाह ने कहा यह स्वीकार्य नहीं, जवाबदेही होगी तय
  • गृह मंत्रालय ने दिये सख्त कार्यवाही के संकेत
  • कांग्रेस ने खाली पड़ी कुर्सियों का वीडियो किया जारी

पंजाब में भाजपा के चुनाव प्रचार का शुभारंभ तो नहीं हो पाया लेकिन आज जो हुआ उससे पूरे देश में राजनीतिक बयार बह चली है। पीएम मोदी को प्रदर्शनकारियों के विरोध के चलते पंजाब में बिना रैली किये वापस लौटना पड़ा। गृहमंत्रालय ने इस पर पंजाब सरकार से रिपोर्ट तलब कर ली है, वहीं फिरोजपुर के एसएसपी हरमन हंस को निलंबित कर दिया गया है। इस संपूर्ण घटनाक्रम ने पंजाब व देश की राजनीतिक को भी हवा दे दी है। कांग्रेस ने दावा किया कि तमाम कोशिशों के बावजूद पंजाब रैली में भीड़ नहीं जुट पायी जिस कारण उसे रद्द कर देना पड़ा।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसे लेकर कई ट्वीट किए। उन्होंने अपने ट्वीट में रैली स्थल का एक वीडियो साझा किया और दावा किया कि, “प्रिय नड्डा जी, रैली रद्द होने का कारण खाली कुर्सियां रहीं। यकीन न हो तो, देख लीजिए. और हां, बेतुकी बयानबाज़ी नहीं, किसान विरोधी मानसिकता का सच स्वीकार कीजिए और आत्म मंथन कीजिए। पंजाब के लोगों ने रैली से दूरी बनाकर अहंकारी सत्ता को आईना दिखा दिया है.”।

कांग्रेस नेता ने अपने एक अन्य ट्वीट में जेपी नड्डा के ट्वीट को कोट ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रिय नड्डा जी, अपना आपा मत खोइए. कृपया ये याद रखिए। पीएम मोदी की रैली के लिए 10,000 सुरक्षाकर्मी तैना किए गए थे। सभी इंतजाम एसपीजी और अन्य एजेंसियों के साथ मिलकर किए गए थे। हरियाणा/राजस्थान के भाजपा कार्यकर्ताओं की सभी बसों के लिए भी रूट बनाया गया था।
 वहीं, जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा, “पंजाब की कांग्रेस सरकार ने आगामी विधान सभा चुनाव में जनता के हाथों करारी हार के डर से पंजाब में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश की. प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ किया गया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *