BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश

सपा में एंट्री के लिये केवल राधा मोहन के लिये खुली हुई है खिड़की- अखिलेश यादव

Jan 18, 2022
Spread the love

सपा ने यूं तो अब किसी भी बाहरी के लिये दरवाजे बंद करने की घोषणा कर रखी हो लेकिन एक खिड़की अभी भी खोल रखी है। यह खिड़की खुली हुई है डा. राधा मोहन दास अग्रवाल के लिये। सपा मुख्यालय पर अन्न संकल्प के मौके पर पत्रकारों वार्ता करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि गोरखपुर के विधायक डा. राधा मोहन दास अग्रवाल चाहें तो सपा उन्हें तुरंत ही अपना उम्मीदवार घोषित कर देगी। अखिलेश ने कहा कि ”अगर आपका संपर्क हो तो उनसे बात कर लीजिए, टिकट अभी घोषित. टिकट हम तुरंत दे देंगे उन्‍हें.”।

दरअसल, गोरखपुर शहर सीट पर साल 2002 से लगातार चुनाव जीत रहे डॉक्‍टर राधा मोहन दास अग्रवाल की जगह इस बार भाजपा ने उस सीट से यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को उम्मीदवार घोषित किया है। अखिलेश ने इस मौके पर कहा कि किसी को याद हो या न हो, उन्हें याद है जिस समय मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के शपथ के कार्यक्रम में वह गये थे तो उन्होंने खुद देखा था कि राधा मोहन अग्रवाल को कहीं जगह नहीं मिली थी बैठने के लिए। वह दायीं तरफ बेचारे अकेले खड़े थे। उनका भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा अपमान हुआ है।

वहीं भाजपा विधायक अग्रवाल ने सपा प्रमुख के आमंत्रण पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। हालांकि डैमेज कंट्रोल के इरादे से भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने यह जरूर कहा कि भाजपा का एक-एक सदस्य पार्टी का अनुशासित सिपाही है और पार्टी जिसको जो दायित्‍व देती है उसको शिरोधार्य करता है।

दरअसल, अखिलेश ने अभी हाल ही में भाजपा विधायकों में मची भगदड़ के दौरान कहा था अब हम तो किसी को सीट नहीं दे सकते, भाजपा अपने टिकट बांट लें, हम तो अब किसी को नहीं ले सकते। लेकिन डॉक्टर अग्रवाल का नाम आते ही उन्‍होंने कहा कि उनका टिकट तुरंत घोषित कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *