उत्तर प्रदेश मेरठ

बसपा कैंट प्रत्याशी अमित शर्मा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ, मंडप जीत के नारों से गूंजा

Jan 29, 2022
Spread the love
  • वेस्ट एंड रोड स्थित जैन विवाह मंडप में खुला कार्यालय
  • मिल रहे समर्थन ने अमित शर्मा में भरा भारी उत्साह
  • दो दशक का भाजपा का कब्जा इस बार खत्म हो जायेगा
  • मुख्यमंत्री के रूप में मायावती लेंगी शपथ, दावा किया
  • सभी समाज का मिल रहा है भरपूर समर्थन
  • ब्राह्मण समाज ने दिया खुला समर्थन

वेस्ट एंड रोड स्थित जैन विवाह मंडप में मेरठ कैंट विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी अमित शर्मा के चुनाव कार्यालय का शनिवार को शुभारंभ हो गया। इस मौके पर अमित शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी सभी समाज को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। इस सीट पर पिछले दो दशक से भाजपा का कब्जा है लेकिन इस चुनाव में यहां बड़ा परिवर्तन उनके रूप में देखने को मिलेगा। यह दावा क्षेत्र में मिल रहे भारी समर्थन को देखते हुए किया जा रहा है।

कार्यालय शुभारंभ समारोह में बड़ी संख्या में व्यापारी व अन्य लोगों ने भाग लिया। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन यूनियन के अध्यक्ष व संयुक्त व्यापार संघ के उपाध्यक्ष गौरव शर्मा की अध्यक्षता में हुए समारोह में सभी ने एकजुट से अमित शर्मा को कैंट से जिताने का आह्वान किया। प्रत्याशी अमित शर्मा ने कहा की पार्टी का जो नारा है सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय हमें उसी पर अमल करना है और सर्व समाज को साथ लेकर चलना है। बहुजन समाज पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने सभी वर्ग के लोगों के कल्याण एवं उन्नति के लिए संघर्ष किए। अनेक महत्वकांक्षी योजनाएं चलाई, जिनका शत प्रतिशत लाभ प्रदेश की आम जनता को मिला है।

अमित शर्मा ने यह भी कहा कि कैंट विधानसभा पर लगातार भाजपा का कब्जा रहा है लेकिन 2022 में परिवर्तन होना तय है । इस बार कैंट विधानसभा में बसपा का परचम लहराएगा, क्योंकि इस बार सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की सरकार प्रदेश में बनने जा रही है। बहनजी मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगी। अमित का यह भी कहना है कि भाजपा विधायक कभी जनता के बीच नहीं गए और कभी उनकी समस्याओं को नहीं सुना। यही कारण है कि उन्हें सब जगह भरपूर समर्थन मिल रहा है।

इस मौके पर व्यापारी नेता आशू शर्मा, हाजी इरफान मलिक ,हनीफ, डॉ अकबर खान अकरम शाह पार्षद , बालेश्वर अमर सिंह जाटव, शाहजहां सैफी योगेंद्र जाटव, बाबू चमनलाल सचिन कौशिक, धीर सिंह बामसेफ, बॉबी गुर्जरज़ दिनेश पार्षद, ओमवीर बामसेफ , नरेंद्र गुर्जर बामसेफ मुरारीलाल केन, टीटू शर्माज़ अनिल पार्षद, सूरजमल, दिनेश कुमार, रविंद्र कुमार, जितेंद्र सिंह, डॉ. प्रवीण कुमार, रतनपाल सिंह सरवन सिंह, जितेंद्र सिंह, सुनील जाटव, अशोक सागर, खटीक समाज से कांता सोनकर, रवि पार्षद आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन सचिन कोशिक जी ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *