Latest उत्तर प्रदेश

योगी ने यूपी में असंभव को संभव कर दिखाया – पीएम मोदी

Feb 9, 2022
Spread the love

  • साक्षात्कार में मोदी ने थपथपाई योगी की पीठ
  • योगी ने प्रदेश में माफियावाद खत्म कर दिया
  • सांझ ढले अब बेटियां बाहर निकलने से नहीं डरती
  • योगी की योजना बेहद अच्छी व सफल हैं
  • राज करने वाले गुंडे सरेंडर कर रहे हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पीठ यह कहते हुए थपथपा दी कि योगी ने यूपी में असंभव को संभव कर दिखाया है। आज सांझ ढले बेटियों को घर से बाहर निकलने में डर नहीं लगता, यह सब योगी की नीतियों व कार्यशैली के चलते हुआ है। योगी ने प्रदेश में माफियावाद को भी खत्म कर दिया है।

पीएम मोदी न्यूज एजेंसी एएनआई को साक्षात्कार दे रहे थे। यूपी में विकास योजनाओं पर अखिलेश यादव के दावों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि योगी जी ने यूपी में बहुत मेहनत की है। उनकी योजनाओं का विपक्ष विरोध नहीं करता बल्कि उसे कैश करने के लिए मैदान में आ जाता है। इसका मतलब यह है कि योगी जी की योजना अच्छी और सफल है। योजना को पूरी सफलता के साथ समय सीमा में पूरा किया गया है। इसे योगी जी का क्रेडिट मानता हूं। 

यूपी में क्राइम कम होने के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि वहां के लोग जब सुरक्षा पर बात करते हैं तो पिछली सरकार में झेली गई मुसीबतों से उसकी तुलना करते हैं। पिछली सरकार में जिस तरह से माफियावाद चलता था। बाबुओं को माफिया के दबाव में काम करना पड़ता था। यह सब यूपी के लोगों ने बहुत पास से देखा है। आज यूपी की बेटी कह रही है कि अंधेरा होने के बाद भी बाहर जा सकती है। यह सब सुरक्षा के कारण हो रहा है। पहले गुंडों का राज था, अब गुंडे हाथ जोड़कर सरेंडर कर रहे हैं। योगी जी ने सुरक्षा को प्राथमिकता दी है। कुछ लोगों को तकलीफ हो रही है। क्योंकि उनका कारोबार ही वह था। पीएम मोदी ने कहा कि अब तक का सबसे बड़ा कुंभ मेला योगी जी के कार्यकाल में हुआ। कहीं कोई घटना नहीं हुई। चोरी की घटना तक नहीं हुई। यह सब सुरक्षा व्यवस्था योगी जी ने बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *