BREAKING उत्तर प्रदेश मेरठ

भाजपा विधायक सोमेंद्र व हमलावरों के खिलाफ बाल्मीकि समाज ने दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

Feb 12, 2022
Spread the love
  • मतदान के दिन सपा प्रत्याशी आदिल व बाल्मीकि नेता विपिन की पिटाई का मामला
  • शास्त्रीनगर विद्या मंदिर के बाहर विपिन को गिरा गिरा कर पीटा गया था
  • हल्की पिटाई के बाद आदिल भाग निकलने में रहे थे सफल
  • सूरजकुंड पार्क में आज बाल्मीकि समाज ने की पंचायत
  • कई भाजपाइयों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट

मेरठ दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के विद्या मंदिर स्कूल में सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी व विपिन मनौठिया की पिटाई का मामला गर्माता जा रहा है। विपिन मनौठिया की पिटाई पर बाल्मीकि समाज में जबरदस्त आक्रोश है। आज मेरठ के सूरजकुंड पार्क में हुई बाल्मीकि समाज की मीटिंग में सोमवार से पश्चिम यूपी की सफाई व्यवस्था ठप्प करने की घोषणा की गई। विपिन मनौठिया ने सामने आते हुए कहा कि यह हमला भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर के इशारे पर किया गया है। लिहाजा पुलिस को विधायक समेत बाकी हमलावरों के खिलाफ भी कार्यवाही करनी चाहिये। यदि पुलिस हमलवरों को 48 घंटे में गिरफ्तार नही करती है तो सोमवार से सफाई व्यवस्था ठप कर दी जायेगी।

मेरठ में दस फरवरी को मतदान के अंतिम क्षणों में शास्त्रीनगर विद्या मंदिर स्थित मतदान स्थल के बाहर विपिन मनौठिया व आदिल चौधरी को पीटा गया था। आदिल किसी तरह वक्त रहते भागने में सफल रहे थे लेकिन विपिन भीड़ के चपेट में आ गये थे। विपिन को पुलिस की मौजूदगी में नीचे गिरा कर बुरी तरह पीटा गया था। मौके पर जयश्री राम व आग लगा देंगे जैसे नारे भी सुने गये। कुछ ही देर में भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर भी वहां पहुंच गये थे। पुलिस के अनुसार मेडिकल थाने में विपिन मनोठिया की तहरीर पर भाजपा कार्यकर्ता ललित मोरल, शंभु पहलवान, ईशू भड़ाना, सागर पोसवाल व 50–60 अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 352, 323, 504 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित का कहना है कि पुलिस ने जानलेवा हमले की धारा नहीं लगाई। SC-ST की धारा भी पुलिस ने बढ़ाने की बात कही है।

(विस्तार से यह भी देखिये 👇 )

आज पंचायत के बाद विपिन मनौठिया ने बताया कि हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। तहरीर में उस वक्त विधायक सोमेंद्र का नाम नहीं दिया गया था लेकिन अब जबकि यह साफ हो चुका है कि यह हमला भाजपा विधायक के इशारे पर किया गया है तो उनका नाम भी रिपोर्ट में दर्ज कराया जायेगा। साथ ही जानलेवा हमले व एससीएसटी की धारा भी बढ़ाई जायेंगी। यदि इन हमलावरों को 48 घंटे में गिरफ्तार नहीं किया गया तो सोमवार से प्रदेश की सफाई व्यवस्था ठप्प कर दी जायेगी।

( मारपीट के वायरल वीडियो 👇 )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *