Latest उत्तर प्रदेश

मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर अनुज के मकान पर चला बुलडोजर

Apr 11, 2022
Spread the love

कुख्यात बदमाशों की संपत्तियों पर बुलडोजर का कहर जारी है। आज आजमगढ़ में चर्चित माफिया सरगना मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर अनुज कनोजिया के घर पर बुलडोजर चल गया। पांच हजार रूपये के ईनामी गैंगस्टर अनुज पर तरंवा थाने में गैंगस्टर के मामले दर्ज हैं। सोमवार को मऊ जिले की पुलिस की मदद से उसके मकान को ध्वस्त कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के मुताबिक तरवां थाना क्षेत्र में साल 2020 में सड़क निर्माण के ठेके को लेकर वर्चस्व की जंग में मुख्तार अंसारी गिरोह द्वारा सड़क निर्माण करा रहे कार्यदाई संस्था के ठेकेदार पर जानलेवा हमला किया गया। गोली लगने से सड़क निर्माण में लगे एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस की जांच में मुख्तार अंसारी गिरोह का नाम प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने इस गिरोह में शामिल कई लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की। इसमें मऊ जिले के चिरैयाकोट थाना अंतर्गत बहलोलपुर ग्राम निवासी शार्प शूटर अनुज कनौजिया का भी नाम शामिल रहा। इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक की ओर से 50 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था।

जानकारी मिली कि अपराधी अनुज कनौजिया ने अपने आतंक के बल पर गांव में पोखरे की जमीन पर अतिक्रमण कर अवैध निर्माण करा लिया है। पुलिस टीम बुलडोजर लेकर अपराधी अनुज कनौजिया के गांव पहुंची और उसके द्वारा पोखरे की जमीन पर किए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त करा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *