BREAKING Delhi / NCR उत्तर प्रदेश

तल्खियों के बीच अखिलेश व चाचा शिवपाल एक साथ ‘अलग अलग’ नजर आये

May 11, 2022
Spread the love
  • कभी चाचा भतीजे साथ करते थे राजनीति
  • अलग हुए शिवपाल यादव ने बना ली है प्रसपा
  • शिवपाल अक्सर करते रहते हैं अखिलेश पर तंज
  • जिसे चलना सिखाया, वहीं हमें रौंदता चला गया-शिवपाल

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव कुनबे की छतरी के नीचे जरूर आये लेकिन भतीजे अखिलेश यादव से उनकी तल्खी कम नहीं हो पायी हैं। प्राय शिवपाल यादव के ऐसे बयान सामने आते रहते हैं जिससे साफ पता चलता है कि चाचा भतीजे के बीच सब कुछ सामान्य नहीं हैं। वह भी तब जबकि हाल ही में शिवपाल यादव के भाजपा में चले जाने के कयास जमकर लगाये जा रहे थे। इस कयास व बयानबाजी के बीच अखिलेश यादव ने एक शादी समारोह की तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इनमें वह शिवपाल यादव के साथ नजर आ रहे हैं। यह बात दीगर है कि इन तस्वीरों में भी दोनों अलग अलग ही नजर आ रहे हैं।

यूपी चुनाव के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव भाजपा में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने सपा के चुनाव चिन्ह पर ही विधानसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन बाद में अखिलेश यादव और उनके बीच तल्खियां बढ़ गईं। शिवपाल यादव का यह बयान भी खासा चर्चा में रहा जिसमें उन्होंने इशारों में कहा था कि हमने उसे चलना सिखाया, और वह हमें रौंदता चला गया। इसी बीच अखिलेश और शिवपाल की साथ में तस्वीर सामने आने के बाजद कयासबाजी शुरू हो गई है। इस तस्वीर में दोनों के बीच सबकुछ सामान्य लग रहा है। दोनों एक शादी समारोह में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान दोनों एक साथ सोफे पर बैठे दिख रहे हैं।

फोटो में अखिलेश चाचा के बगल बैठे हुए हैं, लेकिन वह उनसे बात नहीं कर रहे हैं। अखिलेश जिस सोफे पर बैठे हैं उससे ठीक सटे दूसरे सोफे पर उनके चाचा शिवपाल बैठे हैं। शिवपाल के बगल में उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव बैठे हैं। यह फोटो लखनऊ में पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव की भतीजी अमृता यादव की शादी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *