BREAKING Firstbyte update मेरठ आस-पास

परीक्षितगढ़ में भाजपा कार्यकर्ता को सरेशाम गोली से उड़ाया

May 15, 2022
Spread the love
  • पिछले एक माह से चल रहा था दोनों पक्षों में विवाद
  • तहरीर देकर ही थाने से लौट रहा था वैभव त्यागी
  • रास्ते में घात लगाकर बैठे चार लोगों ने हत्या कर दी
  • चुनावी रंजिश में की गई वैभव की हत्या-पूर्व विधायक सतवीर त्यागी
  • चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज

मेरठ के परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव कुआंखेड़ा में एक भाजपा कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या कर दी गई। भाजपा कार्यकर्ता की इस हत्या को चुनावी रंजिश से जोड़ कर देखा जा रहा है। मारे गये युवक का नाम 28 वर्षीय वैभव त्यागी है। उसकी करीब एक साल पहले ही शादी हुई थी। भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की खबर सुनकर किठौर के पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी भी मौके पर पहुंच गये। पूर्व विधायक का कहना है कि हत्याभियुक्त शोएब व फिरोज सपा से ताल्लुक रखते हैं। वैशव ने उनके चुनाव में बेहद सक्रियता से कार्य किया था। इस चुनावी रंजिश में ही उसकी हत्या की गई। हत्या की इस  वारदात को  गांव रहदरा के पास घात लगाकर अंजाम दिया गया।

वैभव त्यागी। फोटो फाइल

गांव कुआंखेड़ा निवासी अक्षय त्यागी ने बताया कि उसके भाई 28 वर्षीय वैभव त्यागी पुत्र राजीव त्यागी का गांव के ही शोएब से एक माह पूर्व किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। तब समझौता करा दिया गया था। रविवार को फिर से दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी थी। करीब साढ़े पांच बजे जब वैभव थाने में तहरीर देकर गांव वापस जा रहा था तभी गांव रहदरा के पास घात लगाकर बैठे शोएब व फिरोज पुत्र सरफुद्दीन सैफी निवासी कुआंखेड़़ा व तपेश्वर उर्फ नीटू व सतेश्वर उर्फ लौकी पुत्र देवेंद्र त्यागी निवासी रहदरा ने उसे रोक लिया। फिरोज ने उस पर गोली चलाई, जो मिस हो गई। फिरोज ने वैभव के सिर में तमंचे की बट से वार किया व शोएब ने उसके पेट में गोली मार दी। उपचार के लिये उसे मेरठ ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

(विस्तार से देखिये 👇

अक्षय त्यागी ने उपरोक्त चारों के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। शीघ्र ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उधर, वैभव की मौत से गांव में कोहराम मच गया। वैभव के छोटे भाई अक्षय ने बताया कि वैभव की शादी एक वर्ष पूर्व ही पीरनगर सूदना निवासी आयुषी के साथ हुई थी, वह गर्भवती भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *