Latest मेरठ

एनकाउंटर से बचने को प्रयाग चौधरी के हत्यारों ने सोनीपत में कराई नाटकीय गिरफ्तारी

May 24, 2022
Spread the love
  • मेरठ कंकरखेड़ा के पावली खुर्द में 20 मई को हुई थी हत्या
  • बदमाशों ने घर में घुसकर की थी प्रयाग चौधरी की हत्या
  • हत्याकांड में सनी काकरान, अतुल जाट व संदीप हुए थे नामजद
  • ट्रैफिक पुलिस ने नियमों के उल्लंघन पर पकड़ा
  • एनकाउंटर के डर से सोनीपत में रचा गिरफ्तारी का ड्रामा

पुलिस डाल डाल तो बदमाश पात पात। कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है कंकरखेड़ा के प्रयाग चौधरी हत्याकांड में। पुलिस हत्यारे एक एक लाख रुपये के ईनामी सनी काकरान व अतुल जाट को देहरादून व अन्य जगह तलाशती रही और दोनों ने अपने साथी नसीरूद्दीन के साथ बेहद नाटकीय तरीके से खुद को सोनीपत में गिरफ्तार करा लिया। माना जा रहा है कि एनकाउंटर से बचने के लिये इस तरह खुद को गिरफ्तार कराया गया है। इस हत्याकांड में तीनों नामजदों की गिरफ्तारी के लिये यूपी एसटीएफ व पुलिस की पांच टीम लगी हुई थीं।

दरअसल, शुक्रवार, 20 मई को कंकरखेड़ा के पावली खुर्द गांव निवासी 27 वर्षीय प्रयाग चौधरी पुत्र निरंकार चौधरी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में एक-एक लाख के इनामी सनी काकरान, अतुल और उसके साथी दिल्ली निवासी संदीप को नामजद किया था। पुलिस ने सनी काकरान की मां उषा और भाई अंकुर को जेल भेज दिया है। इन तीनों पर ही गिरफ्तारी व एनकाउंटर की तलवार लटकी हुई थी लिहाजा सनी काकरान निवासी पावली खुर्द व अतुल जाट निवासी चिंदौड़ी मूल निवासी फहीमपुर गांव जिला मुजफ्फरनगर ने नाटक की पटकथा लिखते हुए स्वयं को यातायात पुलिस के हवाले कर दिया। इन लोगों ने सोनीपत में यातायात नियमों का पहले उल्लंघन किया और जब इस आरोप में पकड़े गये तो तीनों के पास से हथियार भी बरामद हो गये। जिस पर सनी व अतुल के साथ ही रोहणी निवासी नसीरूद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया। यातायात पुलिस ने तीनों को सेक्टर सात की सीआइए के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है कि इन तीनों शातिरों के नाटकीय गिरफ्तारी के पीछे नसीरूद्दीन के बहनोई का हाथ है, क्योंकि प्रयाग की हत्या के बाद तीनों सोनीपत में नसीरूद्दीन के बहनोई के घर रूक गए थे। अब कंकरखेड़ा पुलिस की एक टीम सोनीपत में आरोपितों से पूछताछ करने के लिए जाएगी। इसके बाद रिमांड बनाकर तीनों को मेरठ जेल लाया जाएगा। प्रयाग की हत्या के बाद तीनों चार लाख के इनामी दीपक बाक्सर के संपर्क में आ गए थे। दीपक बाक्सर सोनीपत के गुन्नोर का रहने वाला है, जो दिल्ली से चार लाख का इनामी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *