BREAKING Firstbyte update मेरठ राष्ट्रीय

प्रयाग चौधरी हत्याकांड में वांछित संदीप मुठभेड़ में घायल, पैर में लगी गोली ।

May 25, 2022
Spread the love
  • 20 मई को पावली खुर्द में घर में घुस कर की थी प्रयाग चौधरी की हत्या
  • एलएलबी का छात्र था प्रयाग
  • बीते दिवस सनी काकरन व अतुल जाट ने दी नाटकीय गिरफ्तारी
  • एनकाउंटर से बचने के लिये रचा गया गिरफ्तारी का ड्रामा
  • बुधवार की सुबह हुई मुठभेड़ में तीसरा हत्याभियुक्त संदीप घायल
  • संदीप के पांव में लगी है गोली
मेरठ पावली खुर्द के प्रयाग चौधरी हत्याकांड में वांछित तीसरे बदमाश संदीप उर्फ बंसी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। संदीप के पैर में गोली लगी है। उसे दिल्ली के राजा हरीश चंदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सनी काकरान व अतुल जाट ने एनकाउंटर से बचने के लिये  बीते दिवस सोनीपत में बेहद नाटकीय तरीके से खुद को गिरफ्तार करा लिया था।
दरअसल, बीस मई को मेरठ कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खुर्द में प्रयाग चौधरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर बदमाशों ने हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में सनी काकरन, अतुल जाट व संदीप को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। एनकाउंटर से बचने के लिये सनी काकरन व अतुल जाट सोनीपत में ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन में पकड़े गये, तलाशी ली गई तो उनसे हथियार  बरामद हुए जिस पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एसटीएफ एएसपी ब्रिजेश सिंह का कहना है कि बुधवार की सुबह नरेला औद्योगिक क्षेत्र दिल्ली में मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर संदीप उर्फ बसी पुत्र विनय यादव निवासी विजय नगर नरेला दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया गया ।
 
संदीप बसी पहले गोगी और हाल में दीपक बाक्सर गैंग में काम करता था। सनी काकरान और अतुल के साथ मिलकर उसने शुक्रवार को कंकरखेड़ा के पावली खुर्द में एलएलबी के छात्र प्रयाग चौधरी की हत्या कर थी। उसके पास से .30 की सेमी आटोमेटिक पिस्टल भी बरामद हुई है। संदीप पहले भी लूट डकैती, अपहरण  के मामलों में शामिल रहा है ।
 
विस्तार से देखिये-👇
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *