BREAKING उत्तर प्रदेश

एक लाख का इनामी बिल्लू दुजाना व राकेश दुजाना पुलिस मुठभेड़ में ढेर

May 28, 2022
Spread the love

यूपी पुलिस ने एक लाख रुपये के ईनामी बदमाश बिल्लू दुजाना व उसके साथी पचास हजार के ईनामी राकेश दुजाना को दो अलग जगह हुई मुठभेड़ में मार गिराया। दुजाना गैंग का पश्चिम उत्तर प्रदेश में आंतक है। यह मुठभेड़ शुक्रवार की देर रात गाजियाबाद में हुई।

एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल के मुताबिक वह सीओ प्रथम स्वतंत्र कुमार सिंह व टीम के साथ मधुबन बापूधाम‌ में चेकिंग कर रहे थे। बाइक सवार दो संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया तो वे बैरिकेडिंग तोड़कर भागने लगे। इस कारण बाइक फिसली और दोनों गिर गए। पुलिस को आता‌ देख दोनों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में गौतमबुद्धनगर के दुजाना गांव निवासी राकेश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। घायल को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फायरिंग में एसपी सिटी प्रथम व सीओ प्रथम के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी और एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया है।‌ राकेश 50 हजार का इनामी बदमाश था।

बिल्लू दुजाना । फोटो फाइल

दूसरे एनकाउंटर में इंदिरापुरम में एसपी क्राइम दीक्षा शर्मा और‌ सीओ इंदिरापुरम अभय मिश्र की टीम की चेकिंग से बचकर भाग रहे दो बदमाश बैरिकेड के साइड से निकलने के दौरान तारों में फंस गए। आता देख पुलिस पर उन्होंने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दुजाना गांव निवासी अवनीश उर्फ बिल्लू दुजाना गोली लगने से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, बिल्लू एक लाख रुपये का इनामी बदमाश था। बिल्लू ने राकेश व अन्य सदस्यों के साथ मिलकर वेवसिटी में जितेंद्र व हरेंद्र की हत्या कर दी थी। दोनों के खिलाफ हत्या, अपहरण व रंगदारी मांगने के 30 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

मुठभेड़ में शामिल पुलिस टीम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *