BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश देश-विदेश

आजम खान के जेल से छूटने के बाद हुई पहली मुलाकात के लिए सर गंगाराम अस्पताल गए अखिलेश यादव

Jun 1, 2022
Spread the love

समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव ने रामपुर से विधायक आजम खान से मुलाकात की है । अखिलेश यादव ने सपा विधायक से सर गंगाराम अस्पताल में मुलाकात की । आजम खान को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था । अब बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उनसे मुलाकात की है ।

बता दें अखिलेश यादव बुधवार को आजम खान से मुलाकात की. आजम खान 29 मई को अस्पताल में भर्ती हुए थे । उन्हें नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था । जिसके बाद बुधवार को अखिलेश यादव ने उनसे मुलाकात की. आजम खान के 27 महीने बाद जेल से बाहर आने के बाद दोनों के बीच ये पहली मुलाकात है । बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने धोखाधड़ी मामले में उन्हें अंतरिम जमानत प्रदान की थी । वहीं इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने आजम खान से सोमवार को मुलाकात की थी. वहीं इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्लाने आजम खान से सोमवार को मुलाकात की थी । इस संबंध में सूत्रों ने बताया कि खान की हालत पूरी तरह स्थिर है ।

अब रामपुर लोकसभा सीट पर जल्द ही उपचुनाव होने वाला है. ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच वहां के उम्मीदवार को लेकर भी चर्चा हो सकती है । इससे पहले मीडिया में लगातार दोनों नेताओं के बीच नाराजगी की खबरें आ रही थीं ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *