Firstbyte update Latest उत्तर प्रदेश देश-विदेश

ज्ञानवापी पर बीजेपी की लाइन पर राकेश टिकैत, कहा- ‘जिसका जो माल है उसे वापस कर देना चाहिए’ ।

Jun 1, 2022
Spread the love
  • राकेश टिकैत का सीएम योगी पर हमला
  • ट्रैक्टरों के साथ लखनऊ जाएंगे टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने वाराणसी की ज्ञानवापी मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है. राकेश टिकैत मंगलवार को बुलदंशहर पहुंचे थे जहां उन्होंने ज्ञानवापी पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि जिसका जो माल है उसे वापस कर देना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पहाड़ से कोई भी पत्थर उठा लो वही शिवलिंग है यह हमारी आस्था का सवाल है । राकेश टिकैत बुलंदशहर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इसी दौरान पत्रकारों ने जब उनसे ज्ञानवापी मामले को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि जिसका जो सामान है उसे वापस कर देना चाहिए ।

वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक बार फिर महंगाई, बिजली और गन्ने के भुगतान के लेकर भी प्रदर्शन की बात कही । उन्होंने कहा कि जल्द ही ट्रैक्टरों से हमारे संगठन के लोग बिजली, महंगाई, गन्ने के भुगतान और अन्य मांगों को लेकर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे  ।जब तक सीएम योगी हमसे मुलाकात नहीं करेंगे वो तब तक हम वापस नहीं आएंगे ।

राकेश टिकैत बुलंदशहर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इसी दौरान पत्रकारों ने जब उनसे ज्ञानवापी मामले को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि जिसका जो सामान है उसे वापस कर देना चाहिए. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक बार फिर महंगाई, बिजली और गन्ने के भुगतान के लेकर भी प्रदर्शन की बात कही. उन्होंने कहा कि जल्द ही ट्रैक्टरों से हमारे संगठन के लोग बिजली, महंगाई, गन्ने के भुगतान और अन्य मांगों को लेकर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *