ईडी के दबाव में जो पार्टी छोड़ गये वे सच्चे बाबा साहेब भक्त नहीं- संजय राउत
BREAKING Firstbyte update राष्ट्रीय

ईडी के दबाव में जो पार्टी छोड़ गये वे सच्चे बाबा साहेब भक्त नहीं- संजय राउत

Jun 23, 2022
Spread the love
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान तेज
  • एकनाथ शिंदे का दावा 42 विधायक उनके साथ
  • भाजपा फूंक फूंक कर उठा रही है कदम
  • सीएम आवास छोड़ चुके हैं उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में सियासी घमासान तेज होता जा रहा है। उद्धव ठाकरे द्वारा मुख्यमंत्री आवास छोड़ देने से यह साफ संकेत चला गया है कि उद्धव समझ रहे हैं कि क्या हो रहा है और क्या होने जा रहा है। इस बीच, एकनाथ शिंदे की तरफ से दावा किया गया है कि अब उनके पास 42 विधायक हैं। शिव सेना के 35 विधायक गुवाहटी शिंदे के पास पहुंच गये हैं। तीन शिंदे समर्थक विधायक अभी मुंबई में ही हैं। उधर, संजय राउत ने कहा है कि जो विधायक ईडी के डर से पार्टी छोड़ रहे हैं वे सच्चे बाला साहेब भक्त नहीं हैं। वह खुद ईडी का सामना कर रहे हैं बावजूद इसके उद्धव के साथ हैं।

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि उनकी पार्टी अभी भी मजबूत है। कुछ लोग दवाब में आकर पार्टी छोड़कर चले गए हैं, लेकिन अब भी हमारे पास लाखों शिवसेना कार्यकर्ता हैं जो पूरे सपोर्ट के साथ पार्टी के साथ खड़े हैं। राउत ने यह भी कहा की वह जल्द ही खुलासा करेंगे की आखिर बागी विधायक एकनाथ शिंदेके साथ क्यों गए और पार्टी में बगावत क्यों हुई? 

उन्होंने कहा कि हमें इस तरह की परिस्थितियों का सामना करने का अनुभव है। राउत ने एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा, ‘बालासाहेब का भक्त बोलने से कुछ नहीं होता। फिलहाल हमारे संपर्क में तकरीबन 20 विधायक हैं। जब फ्लोर टेस्ट होगा तब सच्चाई सबके सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *