खनन माफिया हाजी इकबाल पर नाबालिग ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमा
Firstbyte update Latest मेरठ आस-पास

खनन माफिया हाजी इकबाल पर नाबालिग ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमा

Jun 23, 2022
Spread the love

सहारनपुर के खनन माफिया पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल उर्फ बाल्ला बुरी तरह फंस चुके हैं। अब एक किशोरी ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए हाजी इकबाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। किशोरी का आरोप है कि हाजी ने उसे गोपनीय स्थान पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। हाजी इकबाल पर दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल, हाजी गिरफ्तारी से बचने के लिये भूमिगत हो गया है।

पुलिस हाजी इकबाल, उसके भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली के अलावा उसके एक बेटे वाजिद को कई मामलों में तलाश रही है। तीन बेटों अलीशान, जावेद और अफजाल को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है। एसएसपी आकाश तोमर के मुताबिक पीड़ित पक्ष ने हाजी इकबाल पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत की है। मामला पुराना है। शिकायत की जांच के बाद बुधवार रात मिर्जापुर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
हाजी इकबाल एंड एसोसिऐट की जांच के लिए एसएसपी ने एसआईटी का गठन किया है। पुलिस हाजी इकबाल व उसके बेटों की हिस्ट्रीशीट खोलने के साथ ही गैंगस्टर की भी कार्रवाई कर चुकी है। गैंगस्टर एक्ट में पुलिस प्रशासन हाजी इकबाल द्वारा नौकर नसीम समेत अन्य लोगों के नाम कराई गई 128 करोड़ रुपये की 174 बेनामी संपत्तियां जब्त कर कब्जे में ले चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *