जिसे खुफिया एंजेंसियां नहीं पकड़ पाई, उस ललित मोदी को सुष्मिता सेन ने जकड़ा
BREAKING Exclusive देश-विदेश

जिसे खुफिया एंजेंसियां नहीं पकड़ पाई, उस ललित मोदी को सुष्मिता सेन ने जकड़ा

Jul 15, 2022
Spread the love
  • ईडी की जांच शुरू होते ही देश छोड़कर भाग गया था ललित मोदी
  • लंबे समय से लंदन में ऐश ओ आराम की जिंदगी जी रहा है ललित
  • भ्ष्टाचार के गंभीर आरोप लगने पर भगोड़ा घोषित किया गया ललित
  • भारतीय एजेंसी नहीं पकड़ पाई हैं अभी तक ललित मोदी को
  • अब तक 10-11 अफेयर रह चुके हैं सुष्मिता सेन के

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों के चलते देश छोड़कर भागा बिजनेसमैन ललित मोदी की शादी की खबरे हैं। खुद ललित ने सुष्मिता को अपनी बेटर हाफ कहते हुए रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। एक यूजर ने इस पर बेहद ही सवालिया निशान लगाते हुए कमेंट किया है। यूजर ने लिखा है कि जिस भगोड़े ललित मोदी को इंटरपोल नहीं पकड़ पाई उसे भारतीय सुंदरी सुष्मिता ने जकड़ लिया। वह उत्तर प्रदेश में मोदीनगर शहर बसाने वाले गुजरमल मोदी के पोते हैं। 56 वर्षीय ललित मोदी इस वक्त लंदन में है। इसके अलावा सुष्मिता सेन के ललित मोदी से पहले 11-12 अफेयर रह चुके हैं। अब करीब बीस घंटे पर चुप्पी तोड़ते हुए सुष्मिता ने लिखा है ‘मैं फिलहाल अपने हैप्पी प्लेस में हूं. मेरी शादी नहीं हुई है. कोई रिंग नहीं है. बस अपार प्यार है.’

पहले बात करते हैं ललित मोदी की। दरअसल, टी20 क्रिकेट की बढ़ती लोकप्रियता देख ललित मोदी आईपीएल लेकर आया था। उसने अपने दम पर इसका खांचा तैयार किया और 2008 में पहली बार आईपीएल कराया। इसे पुरजोर सफलता मिली। 2 साल तक इसका शानदार आयोजन हुआ और एक समय तो ललित मोदी बीसीसीआई अध्यक्ष के समकक्ष दिखने ​लगा था। फिर 2010 के आयोजन से पहले दो नई टीमें कोच्चि और पुणे जुड़ीं. इसके टेंडर में गड़बड़ी पाई गई और फिर यहां से शुरू हुआ विवाद। ललित मोदी पर 2010 IPL से पहले टीमों की बोली के लिए अडानी और विडियोकॉन ग्रुप के मुफीद शर्तें रखने के भी आरोप लगे, जिन्हें तत्कालीन बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर ने रद्द कर दिया था। आईटी विभाग के अनुसार, मोदी पर आईपीएल 2 के दौरान मैचों में सट्टेबाजी के भी आरोप लग चुके हैं और भी तमाम अन्य आरोपों के बाद ईडी ने जांच शुरू की थी, लेकिन उनके ब्रिटेन भाग जाने के बाद ललित मोदी को भगोड़ा घोषित कर दिया गया था। हिंदुस्तानी एजेंसियां ललित तक नहीं पहुंच पायी लेकिन ऐश ओ आराम की जिदंगी गुजार रहे ललित को भारतीय सुंदरी सुष्मिता सेन ने जकड़ लिया।

सुष्मिता सेन के साथ रोमांस करता भगोड़ा ललित मोदी।

अब बात करते हैं सुष्मिता सेन की। ललित मोदी से यह रिश्ता कहां तक जायेगा यह तो वक्त ही बतायेगा लेकिन कुछ माह पूर्व तक सुष्मिता रोहमन शॉल को डेट कर रही थी। रोहमन से पहले भी सुष्मिता का नाम कई बड़ी-बड़ी हस्तियों से जुड़ा है। अपनी जिंदगी में बेबाक इंसान सुष्मिता ने कई फेल रिलेशनशिप पर भी खुलकर बोला है। 46 साल की उम्र तक अभिनेत्री की जिंदगी में कौन-कौन लोग प्यार की बहार लेकर आये? आइये चर्चा करते हैं।

सुष्मिता सेन और फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट की अफेयर की खबरें रही हैं। सुष्मिता की डेब्यू फिल्म ‘दस्तक’ की कहानी विक्रम भट्ट ने लिखी थी। फिल्म के दौरान, सुष्मिता को 7 साल बड़े और शादीशुदा विक्रम से प्यार हो गया था। एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर होने की वजह से विक्रम भट्ट को मैरिड लाइफ में परेशानियां हुईं और सुष्मिता खुद उनसे दूर हो गईं।

सुष्मिता सेन पड़ोसी देश के क्रिकेटर वसीम अकरम के प्यार में भी गिरफ्तार हो चुकी हैं. साल 2013 के दौरान वसीम अकरम के साथ उनके अफेयर की खबरें थीं. कहा तो ये भी गया था कि दोनों शादी करने वाले थे. सुष्मिता अकरम के शो में भी शामिल हुई थीं.

अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ सुष्मिता सेन का नाम जुड़ा है. दोनों ने करीब तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. ब्रेकअप के बाद रणदीप ने सुष्मिता के लिए बहुत ही कड़वे शब्दों इस्तेमाल किये थे. उन्होंने सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप को जिंदगी का सबसे घटिया टाइम कहा. सुष्मिता ने भी रणदीप से ब्रेकअप को अच्छा बताया था.

हॉटमेल के फाउंडर शब्बीर भाटिया से सुष्मिता सेन के लव अफेयर की चर्चा रही है. शब्बीर उम्र में सुष्मिता से लगभग 7 साल बड़े हैं. खबरें थीं कि, शब्बीर ने सुष्मिता को 10.5 कैरट का डायमंड भी दिया था, लेकिन ये कहानी भी अधूरी ही रह गई.

सुष्मिता का नाम एक रेस्टोरेंट के मालिक ऋतिक भसीन के साथ भी जुड़ा है. ऋतिक के साथ सुष्मिता का अफेयर 4 साल चला था, दोनों एक-दूसरे के साथ कॉफी पीते नजर आते थे. जहीर खान और सागरिका घाटगे के वेडिंग रिसेप्शन में दोनों को साथ देखा गया. ऋतिक ने सुष्मिता का हाथ पकड़कर लव अफेयर खबरें पक्की कर दी थीं. हालांकि, सुष्मिता की ये लव स्टोरी भी फेल रही और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

आर्या एक्ट्रेस सुष्मिता का होटल मालिक संजय नारंग के लंबा अफेयर रहा है. नारंग के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुष्मिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट भी लिखा था. उन्होंने प्यार में होने की बात कही और इस रिश्ते को खूबसूरत बताया. खबरें थीं कि दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन बात कुछ बन न सकी>

सुष्मिता सेन सेलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. तब बंटी सुष्मिता के मैनेजर थे, लेकिन मैनेजर होने की वजह से दोनों ने इस खबर को हवा में उड़ा दिया. दोनों कई बार साथ हाथ पकड़े नजर आये.

सुष्मिता सेन 36 साल की उम्र में खुद से 14 साल छोटे बिजनेसमैन इम्तियाज़ खत्री के प्यार में पड़ गई थीं. मीडिया में उनके अफेयर की खूब चर्चा रही, लेकिन दोनों जल्दी ही अलग हो गये और एक दूसरे को अच्छे दोस्त हैं कहकर लव अफेयर की खबरों को टाल दिया.

सुष्मिता सेन का ताजा-तरीन अफेयर पिछला अफेयर मॉडल रोहमन शॉल के साथ रहा है. दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज के कारण सुर्खियों में रहते थे. रोहमन उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे थे, साल 2018 में दोनों एक-दूसरे के करीब आए और 2021 में उनका ब्रेकअप हो गया. अब रोहमन से अलग होने के मात्र 7 महीने बाद ही सुष्मिता ने ललित मोदी से शादी करने की ठान ली है.

अब फाइनली सुष्मिता बिजनेस मैन ललित मोदी की दुल्हनियां बनने जा रही हैं. मोदी ने सोशल मीडिया पर उनके साथ रोमांटिक फोटोज साझा की हैं. ललित मोदी ने सुष्मिता के मॉडलिंग टाइम से लेकर अब तक की उनकी मुलाकातों की सभी पुरानी फोटो शेयर कर अभिनेत्री से जल्द शादी करने का ऐलान किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *