BREAKING Firstbyte update राष्ट्रीय

कांग्रेसियों ने काले कपड़े पहनकर सरकार को बेरोजगारी व महंगाई पर घेरा

Aug 5, 2022
Spread the love

केंद्र की भाजपा सरकार यदि नेशनल हेराल्ड यंग इंडिया को आधार बनाते हुए कांग्रेस को घेरने में लगी हुई है तो आज कांग्रेस ने भी काले कपड़े पहनकर भाजपा पर हल्ला बोल दिया। छोटे से बड़े पदाधिकारी आज काले कपड़ों में भाजपा की महंगाई, बेरोजगारी और समाज को बांटने का आरोप लगाते हुए सड़क पर उतर आये। कांग्रेस ने महंगाई व बेरोजगारी को लेकर हल्ला बोला है। आज राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी महंगाई के विरोध में अपने बाएं हाथ में काली पट्टी बांधे नजर आए। इसके साथ ही वो संसद भी काले कपड़े पहनकर गए। कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेस करते हुए राहुल ने कहा, “महंगाई, बेरोजगारी और समाज में लोगों को बांटा जा रहा है ये मुद्दा संसद में उठाना चाहते हैं लेकिन हमें बोलने नहीं दिया जाता.”

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस के इस देशव्यापी प्रदर्शन में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी पर काले कपड़े में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचीं हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी काले कपड़े पहनकर पार्टी के प्रदर्शन में पहुंचती हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई बेकाबू हो चुकी है। सरकार को इसको लेकर कुछ करना होगा। इसलिए हम ये लड़ाई लड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *