भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा को सैंकड़ों महिलाओं ने बांधी राखी
उत्तर प्रदेश मेरठ

भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा को सैंकड़ों महिलाओं ने बांधी राखी

Aug 5, 2022
Spread the love

रक्षा बंधन पर्व में अभी कुछ दिन बाकी है लेकिन आज भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा के आवास पर अद्भुत नजारा देखने को मिला। यहां सैंकड़ों महिलाएं राखी लेकर वहां एकत्रित हुई थीं। करीब एक हजार महिलाओं ने कमल दत्त शर्मा को रक्षा सूत्र बांधा। कमल दत्त शर्मा की तरफ से उपहार स्वरूप मिठाई आदि के अलावा तिरंगा भी भेंट किया गया। यह तिरंगा 15 अगस्त को हर घर पर लहरायेगा।

दिल्ली रोड स्थित श्रीराम पैलेस में कमल दत्त शर्मा के घर पर बहनों के लिये पूरा इंतजाम किया गया था। भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा ने बताया इस वर्ष चार से पांच हजार बहनों से राखी बंधवाने का संकल्प है। भारतवर्ष में रक्षाबंधन और त्यौहार बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि यदि मेरी बहनों के साथ कोई परेशानी आती है तो उस परेशानी में मैं स्वयं सबसे आगे रहूंगा l सभी बहनें राष्ट्रीय ध्वज को भी रक्षा सूत्र बंधेगी, और देश की रक्षा करने का प्रण लेंगी l


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सह संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह, उर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर, दिनेश खटीक, संजीव सिक्का, एमएलसी सरोजनी अग्रवाल,जिलाध्यक्ष विमल शर्मा, महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, डाली गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *