दो चार दिन में मुझे गिरफ्तार कर सकती है सीबीआई-मनीष सिसोदिया
BREAKING Delhi / NCR Firstbyte update

दो चार दिन में मुझे गिरफ्तार कर सकती है सीबीआई-मनीष सिसोदिया

Aug 20, 2022
Spread the love
  • दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर हो रही है पूछताछ
  • सीबीआई ने बीते दिवस घर व दफ्तर पर की थी छापेमारी
  • सीबीआई अफसर बहुत अच्छे लेकिन ऊपर से दबाव है उन पर-सिसोदिया
  • दिल्ली शिक्षा मॅाडल की दुनिया में हो रही तारीफ
  • मोदी सरकार लगातार डाल रही है इस काम में अड़चन
  • अगला चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा-मनीष

आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले के आरोपों से घिरे दिल्ली के डिप्टी चीफ मिनिस्टर मनीष सिसोदिया शनिवार को मीडिया से रू ब रू हुए। उन्होंने कहा कि बीते दिवस उनके आवास पर सीबीआई की टीम आयी थी, दफ्तर पर भी रेड की गई। उन्होंने सीबीआई अफसरों की यह कहते हुए तारीफ की कि सभी काफी अच्छे हैं लेकिन उन्हें उपर से आदेश हैं, लिहाजा उसका तो पालन करना ही होगा। डिप्टी चीफ मिनिस्टर ने दावा किया कि अगले दो चार दिन में उन्हें जेल भेजा जा सकता है। उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

https://twitter.com/firstbytetv_/status/1560900565949104128

विवादित आबकारी नीति को सिसोदिया ने देश की सबसे बेस्ट एक्साइज पॉलिसी बताते हुए कहा कि गुजरात में 10 हजार करोड़ रुपये की एक्साइज की चोरी हो रही है। वहां शराब का घोटाला, करप्शन मुद्दा है ही नहीं। भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी की तारीफ नहीं पचा पा रही है। उनके खिलाफ हो रही कार्रवाई इस बात का संकेत है कि वह सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार की नीतियों से डरते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार और भाजपा दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मॉडल को आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं। वह सीएम अरविंद केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं जबकि “2024 का चुनाव केजरीवाल बनाम मोदी होगा.”

इस दौरान डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अमेरिकी अखबार द न्यूयॉर्क टाइम्स में दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था पर प्रकाशित खबर का जिक्र किया। इसके डिप्टी सीएम ने डेढ़ साल पुरानी एक खबर का जिक्र किया जिसमें भारत में कोरोना के दौरान मृतकों के अंतिम संस्कार की तस्वीर छपी थी। उन्होंने कहा कि कल अमेरिका के सबसे बड़े अखबार में दिल्ली के एजुकेशन माडल की तारीफ हो रही है। यह हमारे लिए गर्व की बात है। एक साल पहले कोविड के कारण कैसे मौत हुई थी, उस समय यह अखबार छाप था तो हमें शर्म आई था।

follow us on facebook https://www.facebook.com/groups/480505783445020

follow us on twitter https://twitter.com/home

follow us on you tube https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ

follow us on website https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *