आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सब मामले खत्म हो जायेंगे-मनीष सिसोदिया
BREAKING Delhi / NCR Firstbyte update

आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सब मामले खत्म हो जायेंगे-मनीष सिसोदिया

Aug 22, 2022
Spread the love

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सोमवार को यह दावा कर राजनीतिक गलियारे में सनसनी फैला दी कि भाजपा ने उन्हें आप तोड़ने पर दिल्ली का मुख्यमंत्री बना देने की पेशकश की है। बकौल मनीष भाजपा ने आम आदमी पार्टी तोड़ कर भाजपा में शामिल होने का आफर उन्हें दिया है। सिसोदिया ने कहा कि उन्हें एक ऐसा टेक्सट मैसेज मिला है जिसमें कहा गया है कि अगर वह पार्टी को तोड़कर छोड़ें और बीजेपी में शामिल हों तो उन पर से सीबीआई और ईडी की जांच वापस ले ली जाएगी.”।

दिल्ली के सीएम और AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे सिसोदिया ने कहा कि उन्हें एक टेक्स्ट मैसेज मिला जिसमें कहा गया था कि अगर वह पार्टी को तोड़कर छोड़ें और भाजपा में शामिल हों तो उन पर से सीबीआई और ईडी की जांच वापस ले ली जाएगी। AAP नेता ने दावा किया कि इस टेक्स्ट मैसेज में उन्हें मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया गया है। अहमदाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए सिसोदिया ने कहा कि वह राजनीति में मुख्यमंत्री बनने नहीं बल्कि देश भर में अच्छी शिक्षा व्यवस्था बनाने के लिये आये हैं। सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल उनके राजनीतिक गुरु हैं। वह राजनीति में सिर्फ़ देश के हर बच्चे को शानदार शिक्षा देने आये हैं।

सिसोदिया ने इससे पहले दावा किया था कि भाजपा ने उन्हें खुद से जुड़ने पर उनके खिलाफ सभी मामले बंद करने का प्रस्ताव दिया है। सिसोदिया ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को झूठलाते हुए कहा कि वह ‘‘साजिशकर्ताओं और भ्रष्ट लोगों’’ के सामने कभी नहीं झुकेंगे। उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि गुजरात सरकार महंगाई और बेराज़गारी पर विफल रही है। गुजरात में युवा बेरोज़गार घूम रहे हैं। हमने दिल्ली में 12 लाख बच्चों को रोज़गार दिया है। अगर गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हम लोग गुजरात के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतज़ाम करेंगे। हम लोग सभी परिवारों के लिए अच्छे और मुफ्त इलाज का भी इंतज़ाम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *