बैठक में मंत्री स्मृति ईरानी की रिकार्डिंग पड़ी भारी, खाद्य सुरक्षा अधिकारी निलंबित
Firstbyte update Latest उत्तर प्रदेश

बैठक में मंत्री स्मृति ईरानी की रिकार्डिंग पड़ी भारी, खाद्य सुरक्षा अधिकारी निलंबित

Aug 28, 2022
Spread the love

रायबरेली में केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी की बैठक की रिकार्डिंग करना खाद्य सुरक्षा अधिकारी को महंगा पड़ गया। केंद्रीय मंत्री ने जैसे ही यह देखा उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिया कि खाद्य सुरक्षा अधिकारी अजीत कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया जाये।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री व अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी अपने एक दिवसीय दौरे पर रविवार को रायबरेली पहुंची हैं। सबसे पहले वह कलेक्ट्रेट परिसर पहुंची जहां उन्होंने कोविड केयर सेंटर का लोकार्पण किया। इसके बाद उन्होंने बचत भवन में आयोजित दिशा बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने विकास योजनाओं की जमीनी हकीकत जानी। बैठक में जिले के अधिकतर विधायक व अन्य सदस्यों के साथ ही अधिकारी भी मौजूद थे। इसी बीच वहां मौजूद खाद्य सुरक्षा अधिकारी अजीत कुमार सिंह अपने मोबाइल से रिकार्डिंग करते हुए दिखे।

इस पर केंद्रीय मंत्री नाराज हो गईं और तत्काल उन्हें निलंबित करने का निर्देश उच्च अधिकारियों को दे दिया। सपा विधायक मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि अधिकारी मोबाइल से रिकार्डिंग कर रहा था। सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें निलंबित करने का निर्देश केंद्रीय मंत्री ने दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *