सोनाली फोगाट की हत्या या ड्रग्स से मौत का रहस्य गहराया, अब तक चार गिरफ्तार
BREAKING Firstbyte update राष्ट्रीय

सोनाली फोगाट की हत्या या ड्रग्स से मौत का रहस्य गहराया, अब तक चार गिरफ्तार

Aug 28, 2022
Spread the love

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या हुई अथवा ड्रग्स से मौत, यह रहस्य लगातार गहराता जा रहा है। पुलिस को हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज में सोनाली फोगाट अंतिम समय में सहारे से पैदल लड़खड़ाते हुए नजर आ रही है। इसके अलावा कर्ली रेस्टोरेंट के उस बाथरूम से ड्रग्स बरामद होने के बाद गोवा पुलिस ने होटल के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। ड्र्ग्स पैडलर कल रात ही गिरफ्तार किया जा चुका है। मामला ड्रग्स के इर्दगिर्द घुमने से सोनाली के परिजनों ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि इस मामले का हाल भी कहीं सुशांत सिंह की मौत की तरह न हो जाये। इस मामले में अब तक सोनाली के पीए सुधीर सांगवान समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गोवा पुलिस का दावा है कि सुधीर सांगवान ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर चुका है।

दरअसल, 23 अगस्त को एकाएक ही यह खबर सामने आयी थी कि टिक टाॅक स्टार से भाजपा नेता बनी सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत हो गयी है। यह सूचना सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने फोन पर परिजनों को दी थी। सोनाली की बहन ने तभी यह आरोप लगाया था कि रात में मोबाइल पर हुई बातचीत में सोनाली परेशान नजर आ रही थी। वह कुछ बतानी भी चाहती थी लेकिन उसने कहा था कि वह आकर इस बारे में बात करेगी। सोनाली के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई थी। इसके अलावा यह दावा भी किया था कि सोनाली के चेहर व शरीर पर मारपीट जैसे निशान थे।

वीडियो फाइल।

गोवा पुलिस के मुताबिक, आरोपी सुधीर सांगवान ने पूछताछ में जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि उसने सोनाली के पेयजल में कुछ पदार्थ मिला दिया था, जिसके बाद सोनाली की तबीयत बिगड़ी और फिर मौत हो गई। आज सोनाली फोगाट का वह सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसमें वह लड़खड़ाती नजर आईं। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश में लगी है। इस बीच सोनाली फोगाट के करीबी रहे ऋषभ बेनीवाल ने आरोप लगाया है कि आरोपी सुधीर सांगवान सोनाली को वश में रखने के लिए तांत्रिक का इस्तेमाल करता था, जिसे वह फार्म हाउस पर बुलाता था। बकौल ऋषभ सोनाली ने उनसे अपनी बेटी की जान को खतरा होने की आशंका जताई थी।

बता दें कि पुलिस अब तक इस मामले में पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह के अलावा संदिग्ध ड्रग पैडलर दत्त प्रसाद गांवकर और कर्ली क्लब रेस्टोरेंट के मालिक एडविन न्यून्स को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस छानबीन में कर्लिज रेस्टोरेंट के बाथरूम में सिंथेटिक ड्रग मिला था। इसे सोनाली फोगाट ने इस्तेमाल किया था। इसके बाद रेस्टोरेंट का मालिक एडविन न्यून्स पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने इस मामले में एक नई एफआईआर स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम 1985 (NDPS Act 1985) के दर्ज की है, जिसमें सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह के अलावा, ड्रग पैडलर और कर्लिज रेस्टोरेंट के मालिक को भी आरोपी बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *