यूएस-मिसिसिपी में विमान हाईजैक, पायलट दे रहा वालमार्ट को उड़ाने की धमकी
BREAKING Firstbyte update देश-विदेश

यूएस-मिसिसिपी में विमान हाईजैक, पायलट दे रहा वालमार्ट को उड़ाने की धमकी

Sep 3, 2022
Spread the love

अमेरिका में एक विमान को अपहरण (हाईजैक) कर लिया गया है। रिपोर्ट सामने आ रही हैं कि पायलट विमान को शांपिंग सेंटर पर क्रैश करने की लगातार धमकी दे रहा है। पुलिस का यह भी कहना है कि पायलट ने इस विमान को मिसिसिपी के टुपेलो में एक स्थानीय वॉलमार्ट में दुर्घटनाग्रस्त करने की धमकी दी है। इस खबर के बाद अमेरिका में खलबली मच गयी है। पुलिस ने मिसिसिपी के बताये गये स्टोर को सुरक्षा के मद्देनजर खाली करा लिया है।

अमेरिकी स्टेट मिसिसिपी में पुलिस का कहना है कि टुपेलो में कानून प्रवर्तन एजेंसियों और आपातकालीन कर्मियों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। पायलट ने अपने विमान को शॉपिंग सेंटर पर क्रैश की धमकी दी है। अधिकारी पायलट के संपर्क में हैं। द वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक अधिकारियों ने कहा कि एक छोटा प्राइवेट विमान उड़ाने वाला एक पायलट शनिवार की सुबह टुपेलो के ऊपर आसमान का चक्कर लगा रहा था और वॉलमार्ट स्टोर में विमान को दुर्घटनाग्रस्त करने की धमकी दे रहा था। टुपेलो पुलिस विभाग ने कहा कि उसे सुबह करीब 5 बजे रिपोर्ट मिली कि विमान शहर के ऊपर से उड़ रहा है।

पुलिस के अनुसार, अधिकारी वॉलमार्ट और पास के एक गैस स्टेशन को खाली करने और लोगों को जितना संभव हो उतना तितर-बितर करने के लिए काम कर रहे थे। फेसबुक पोस्ट में कहा गया है कि नागरिकों को उस क्षेत्र से बचने की सलाह दी गई है, जब तक कि सब कुछ स्पष्ट न हो जाए।

follow us on facebook https://www.facebook.com/groups/480505783445020
follow us on twitter https://twitter.com/home
follow us on you tube https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ
follow us on website https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *