रेप पीड़िता और माँ पेट्रोल लेकर एसएसपी ऑफिस पहुँची
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

रेप पीड़िता और माँ पेट्रोल लेकर एसएसपी ऑफिस पहुँची

Sep 26, 2022
Spread the love
  • पेट्रोल लेकर माँ बेटी एसएसपी ऑफिस पहुँची
  • 6 साल पहले हुआ था लड़की का रेप
  • 6 साल से भटक रही है पुलिस की दर पर
  • संजू नाम की व्यक्ति द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था
  • मां बेटी आत्मदाह करने के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंची

मेरठ से थाना जानी क्षेत्र के गांव किठोली क्षेत्र की मां बेटी कमिश्नरी चौराहे से एसएसपी ऑफिस आत्मदाह करने के लिए पेट्रोल लेकर पहुंचे,पीड़ित मां बेटियों ने कहा कि थाना जानी क्षेत्र में की टोली निवासी मां बेटी दोनों पुलिस की दर दर 6 साल से भटक रही है पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है ।

6 साल पहले मां ने बताया कि मेरी बेटी का बलात्कार किया था जिसमें थाना टीपी नगर क्षेत्र के संजू नाम की व्यक्ति द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था।
जिसके बाद फिर इसके द्वारा FIR दर्ज कराई गई ओर 6 साल से मामला कोर्ट में चल रहा है। उसके बावजूद अभी तक पीड़ित को न्याय नहीं मिल पाया है पुलिस लगातार पुलिस और प्रशासन के चक्कर काट रही है कोर्ट से एनबीडब्ल्यू वारंट जारी हो चुका है उसके बाद पुलिस की तरफ से आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है ।

अगर पीड़ित महिला पुलिसकर्मियों के पास जाती है तो पुलिसकर्मी उल्टा पीड़ित महिला और उसकी बेटी को धमका कर भगा देते हैं कोई सुनवाई और कार्रवाई नहीं करते हैं आज मां और बेटी पेट्रोल लेकर एसएसपी कार्यालय पर आत्मदाह करने के लिए पहुंचे मौके पर पुलिस कर्मियों ने महिला के हाथ से पेट्रोल छीन कर जान बचाने का प्रयास किया वही महिला ने कहा कि अगर पुलिस सुनवाई नहीं करती है तो आत्महत्या कर मरना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *