12 दिन से लापता डॉग पर 15000 का इनाम घोषित
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

12 दिन से लापता डॉग पर 15000 का इनाम घोषित

Oct 8, 2022
Spread the love
  • डॉगी का घर का नाम अगस्त है
  • अगस्त नाम का डॉगी 8 साल का है
  • परिवार के चहेते कुत्ते अगस्त को मेघा ने एक एनजीओ से गोद लिया था
  • अगस्त की देखभाल मेघा की माँ और पिता करते थे
  • लापता डॉग की तालाश जारी 15000 का इनाम घोषित

मेरठ में रहस्यमयी परिस्थितियों में एक पालतू डॉगी बीते माह की 24 तारीख को कहीं गायब हो गया,लेकिन तभी से घर के लोग उसे खोज रहे थे, डॉगी का घर का नाम अगस्त है। जो कि करीब 8 वर्ष का है,उसे बच्चे की तरह पालने वाले परिवार के लोगों के द्वारा अब तक लगातार उसे खोजने के लिए खूब कोशिश की जा रही हैं। लेकिन अगस्त के कहीं पता नहीं लग पाया है,
आलम ये है कि परिवार ने पालतू कुत्ते अगस्त को ढूंढ कर लाने वाले को 15000 रुपये के इनाम देने की भी घोषणा कर दी है।
दरअसल मेरठ शहर के जिमखाना मैदान इलाके की मिश्रा दम्पत्ति अपने कुत्ते को खोजने के लिए खूब भागदौड़ कर रहे हैं,लेकिन अगस्त के कहीं पता नहीं लग पाया है ,बता दें कि परिवार के चहेते कुत्ते अगस्त के मेघा ने उस वक्त दिल्ली में एक एनजीओ से गोद लिया था। जब वो पढाई क़रतीं थीं,मेघा तीन साल पहले नौकरी करने लंदन चली गईं,तब से अगस्त की देखभाल मेघा की माँ और पिता करते हैं,लेकिन मेघा को जब पतिवार वाले कई दिनों तक भी नहीं खोज पाए तो मेघा एक सप्ताह की छुट्टी पर लंदन से मेरठ उसे खोजने आ गईं, मेघा की मां प्रेरणा मिश्रा बताई हैं कि उनका पालतू डॉगी अगस्त परिवार का महत्वपूर्ण सदस्य है। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पा रहा है,वे कहती हैं कि पहले उसे खोजकर लाने के लिए 5000 रुपये के इनाम की घोषणा की थी,अब बढाकर 15 हजार कर दी गयी है,लेकिन अभी उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

लंदन से आने के बाद से मेघा हर वो कोशिश कर रही हैं जिससे उन्हें अगस्त के सुराग मिल सके,वो कहती कि उन्हें अपने pet अगस्त से बहुत लगाव है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *