लिसाड़ी गेट क्षेत्र के न्‍यू ईदगाह गोल्‍डन कालोनी में दो मंजिला गिरा
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

लिसाड़ी गेट क्षेत्र के न्‍यू ईदगाह गोल्‍डन कालोनी में दो मंजिला गिरा

Oct 12, 2022
Spread the love
  • बारिश के चलते भरभरा कर गिरा दो मंजिला मकान
  • चपेट में आई तीन दुकानें हुई धराशाही
  • पिछले वर्ष भी गिरा था मकान का कुछ हिस्सा
  • लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र की गोल्डन कॉलोनी का मामला

कई दिन हुई बारिश के चलते लिसाड़ी गेट क्षेत्र के न्‍यू ईदगाह गोल्‍डन कालोनी में दो मंजिला मकान भरभरा कर गिर गया, जिसकी चपेट में आकर पड़ोसी शहजाद का मकान व छज्जा क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि मकान के अंदर कोई नहीं था, जिससे जनहानि होने से बच गई।बताया गया कि आज सुबह चार बजे के करीब मकान की निचली दीवार खिसक गई थी। इसके कुछ ही घंटे बाद मकान अचानक भरभराकर गिर गया। मकान के आसपास मौजूद तीन दुकानें भी धराशायी हो गईं। बता दें इस दो मंजिलें मकान का कुछ हिस्सा पिछले वर्ष बारिश भी गिर गया था।

जानकारी के अनुसार लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र की गोल्डन कॉलोनी में वासिक जैदी का दो मंजिला मकान है। मकान के आसपास तीन दुकानें भी बनी हुई थीं। मेरठ में पिछले तीन दिन हुई लगातार बारिश के बाद बुधवार को मकान की नींव हिलने लगी और तकरीबन चार बजे निचली दीवार थोड़ी सी खिसक गई।

दीवार खिसकने की जानकारी लगते ही परिजनों ने आसपास के लोगों को अलर्ट कर दिया। वहीं दोपहर को तेज धूप निकली तो मकान भरभराकर मलबे में तब्दील हो गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार सुबह के समय क्षेत्र की ज्यादातर दुकानें खुलीं नहीं थी, वहीं मकान गिरने के दौरान मौके पर कोई मौजूद नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

शहजाद का मकान व छज्जा क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि मकान के अंदर कोई नहीं था। मोहल्लेवासियों ने बताया कि शहजाद ने मकान मालिक से अपने मकान में हुए नुकसान की मरम्मत कराने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *