आगरा के छात्र को ऑस्ट्रेलिया में चाकू से गोदा ,परिवार कर रहा नस्लीय हिंसा का दावा
Firstbyte update उत्तर प्रदेश

आगरा के छात्र को ऑस्ट्रेलिया में चाकू से गोदा ,परिवार कर रहा नस्लीय हिंसा का दावा

Oct 14, 2022
Spread the love

उत्तर प्रदेश के शहर आगरा में रहने वाला शुभम करीब डेढ़ महीने पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंचा था। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में शुभम पर 11 बार चाकू से हमला किया गया है। आगरा में रहने वाले शुभम के माता-पिता जल्द से जल्द ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए वीजा पाने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दे आईडी मद्रास से ग्रेजुएशन करने के बाद हम डेढ़ महीना पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंचा था। ऑस्ट्रेलिया में शुभम को 11 बार चाकू से गोदकर हत्या का प्रयास किया गया। पिछले हफ्ते हुए इस हमले के बाद शुभम अस्पताल में भर्ती है। शुभम के परिवार का कहना है कि यह नस्लीय हिंसा का मामला है। छत पर हमला करने वाले आरोपी डेनियल नॉरवुड को ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इतनी गंभीर हालत में शुभम ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। ऐसे में उसके माता-पिता पर क्या बीत रही होगी अंदाजा लगाना मुश्किल है? छात्र शुभम के परिजनों ने सांसद राजकुमार चाहत से मदद की गुहार लगाई है। बता दे किरावली इलाके के पेटगली का रहने वाला है छात्र शुभम गर्ग।

ऑस्ट्रेलिया पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक शुभम के पास करीब 10:30 बजे सड़क पर एक व्यक्ति पहुंचा। उसने कथित तौर पर शुभम से कैश की मांग की और उसे धमकी दी। उसने मना किया तो हम नवल निकालने से पहले ही उसे चाकू से गोद डाला।

रिपोर्ट्स की माने तो शुभम के चेहरे , सीने और पेट पर कई घाव हैं। शुभम इस हालत में अपने एक करीबी घर पर जाने में कामयाब रहा इसके बाद और अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर शुभम का जानकार नहीं था। और सूत्रों के मुताबिक अभी तक नस्लीय हमले का भी कोई सबूत नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *