अपना ही पैसा वापस मांगने युवक के लिए बना मौत का सबब
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

अपना ही पैसा वापस मांगने युवक के लिए बना मौत का सबब

Nov 1, 2022
Spread the love
  • दो हज़ार रु उधार देना बना मौत का सबब
  • दो हजार रू के लेनदेन को लेकर हुआ था झगड़ा
  • उधार दिए पैसे वापस मांगने पर कर दी हत्या
  • एक युवक की मौत एक घायल

सोमवार शाम लिसाड़ीगेट क्षेत्र के हुमायूं नगर स्थित गुलजार नगर में उधार के दो हजार रुपये मांगने पर कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। व्यापारी का साथी भी गोली लगने से घायल हु्आ है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार समर गार्डन निवासी आदिल कपड़ा का कारोबार करते थे। साथ ही चाचा के साथ प्रापर्टी का भी काम देखते थे। आदिल ने जमना नगर में रहने वाले दिलशाद को दो दिन पहले किसी से दो हजार रुपये उधार दिलाए थे। सोमवार को आदिल ने रकम वापस मांगी। दिलशाद ने रकम देने से अभी इन्कार कर दिया। दोनों की फोन पर काफी बहस हुई। उसके बाद आदिल अपने साथी साजिम को साथ लेकर दिलशाद से रकम वापस लेने चला गया। गुलजार नगर में दिलशाद और आदिल के बीच कहासुनी हो गई।
आरोप है कि उसके बाद दिलशाद उसके भाई माजिद, फिरोज, सिकंदर, मुरतलीब, तालिब तथा अन्य ने मिलकर आदिल और साजिम पर फायरिंग कर दी। एक गोली आदिल के पेट में लगी, जबकि दूसरी गोली के छर्रे साजिम को लगे है। दोनों को हापुड़ रोड स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां आदिल की मौत हो गई, जबकि साजिम को उपचार दिलाया गया। देखिए पीड़ित साजिम से मिली जानकारी।
एसपी सिटी पीयूष सिंह मौके पर पहुंचे। तत्काल ही दिलशाद को मौके से दबोच लिया, जबकि अन्य आरोपित मौके से भाग गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें आरोपी दिलशाद का भाई माजिद हत्या के आरोप में 14 साल बाद जमानत पर आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *