Happy birthday Virat: वर्ल्ड कप के बीच ऑस्ट्रेलिया फैंस ने मनाया कोहली का बर्थडे, देखें वीडियो
Sports देश-विदेश

Happy birthday Virat: वर्ल्ड कप के बीच ऑस्ट्रेलिया फैंस ने मनाया कोहली का बर्थडे, देखें वीडियो

Nov 5, 2022
Spread the love

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे t20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया सेमी फाइनल की दहलीज पर पहुंच चुकी है। इस बीच विराट कोहली का प्रदर्शन काबिल ए तारीफ था। और कोहली का आज जन्मदिन भी है आज 5 नवंबर को विराट 34 साल के हो चुके हैं।

विराट कोहली के 34वे जन्मदिन के मौके पर मेलबर्न में फैंस ने केक कटकर विराट का जन्मदिन मनाया। इसका वीडियो भी वायरल हुआ

विराट के 34वे जन्मदिन पर इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी फैंस में गर्मजोशी देखी जा रही है। विराट इस वक्त t 20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं। लेकिन इसी बीच विराट कोहली के फैंस ने केक काटकर जन्मदिन मनाया और विराट कोहली के लिए लंबी उम्र की दुआ करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

भारतीय क्रिकेट टीम 4 मैच जीतने के बाद सेमीफाइनल की दहलीज पर पहुंच चुकी है। और अब भारतीय टीम को सुपर 12 के अपने ग्रुप 2 में आखरी मैच कल मेलबर्न में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है। जिसके लिए कोहली और टीम इंडिया मेलबर्न पहुंच चुकी है और इसी बीच मेलबर्न में विराट के फैंस ने केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया।

इसका वीडियो मेलबर्न के फैंस ने शेयर की वीडियो में फैंस हैप्पी बर्थडे विराट कोहली कहते हुए केक काट रहे हैं। केक पर हैप्पी बर्थडे विराट कोहली भी लिखा हुआ साफ दिखाई दे रहा है। इससे पता चलता है विराट कोहली ने इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी अच्छी खासी पहचान बना रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *