पिता और भाई के डकैती करने के बाद अर्श से फर्श पर आएगी फरमानी नाज ?
Exclusive Firstbyte update

पिता और भाई के डकैती करने के बाद अर्श से फर्श पर आएगी फरमानी नाज ?

Nov 8, 2022
Spread the love

हाल ही में यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज के भाई अरमान को पुलिस ने डकैती के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है साथ ही पिता पर भी डकैती का आरोप है लेकिन पिता और जीजा पुलिस की गिरफ्त से फरार है। अब डकैती भले ही फरमानी नाज के भाई पिता या जीजा ने की हो नाम तो फरमानी नाज़ का ही उछल रहा है। कड़ी मेहनत और संघर्षों के बाद फरमानी नाज ने बड़ा मुकाम हासिल किया था। लेकिन आज फरमानी नाच के भाई, पिता और जीजा के कारनामों की वजह से फरमानी का भविष्य खतरे में है।

फरमानी नाज़ हर हर शंभू गाकर रातों-रात स्टार बनी थी। ये वो स्टार है जिन्होंने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है। सिंगिंग की दुनिया में फरमानी नाज अच्छा खासा नाम बना चुकी हैं। कड़ी मेहनत और लगन के बाद फरमानी इस मुकाम तक पहुंची थी लेकिन आज भाई और पिता की करतूत की वजह से फरमानी के भविष्य पर खतरा मंडरा रहा है।

यह बात हैरान कर देने वाली है लेकिन यह सच है की फरमानी नाच के सगे भाई को डकैती के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। डकैती के मामले में सिंगर के पिता और जीजा का नाम भी शुमार है। मेरठ की सरधना पुलिस ने निर्माणाधीन साइड पर लूट और डकैती के मामले में 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है इसमें फरमानी नाज़ का भाई भी शामिल है। इन सभी पर मेरठ के हर्रा से सरकारी टंकी का सामान लूटने का आरोप है। इन आठों बदमाशों के पास से गाड़ी और चोरी का सामान भी बरामद किया गया है।

फरमानी ने अपनी जिंदगी में बहुत सी कठिनाइयों का सामना किया है पहले वह पति की प्रताड़ना से परेशान रही। पति किसी दूसरी औरत के साथ रह रहा है। बेटे की बीमारी और उसकी अकेले परवरिश फरमानी नाज ने अकेले ही की है।और अब परिवार के सदस्यों की वजह से फरमानी का नाम बदनाम हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *